चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंसस्टोरीज

Delhi Crime: लिव इन पार्टनर की हत्या का एक और सनसनीखेज मामला, प्रेमी ने आग लगाकर उतारा मौत के घाट

10:51 AM Feb 21, 2023 IST | Om Pratap
बिहार के बगहा में डबल मर्डर (प्रतीकात्मक तस्वीर)
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में एक और महिला की हत्या की सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि अमन विहार में रहने वाली 28 साल की महिला के लिव-इन पार्टनर ने आग लगाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने महिला के परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ में जुट गई है।

Advertisement

ड्रग्स को लेकर लिव इन पार्टनर का महिला से हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अपनी लिव इन पार्टनर के साथ उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अमन विहार में रहती थी। दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर विवाद हुआ था। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपी ने अपनी लिव-इन पार्टनर की आग लगाकर हत्या कर दी।

और पढ़िए –Today Headlines, 21 Feb 2023: भारत का UPI सिंगापुर के PayNow से जुड़ेगा, यूजीसी नेट परीक्षा आज से 24 फरवरी तक

मृतका की पहचान उत्तर पश्चिमी दिल्ली के बलबीर विहार निवासी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि महिला एक फुटवियर फैक्ट्री में काम करती थी। प्राथमिक जांच के अनुसार, महिला अपने पति को छोड़कर पिछले छह साल से आरोपी मोहित के साथ लिव इन में रहती थी। महिला के दो बच्चे हैं। पहला बच्चा उसके पहले पति से जबकि दूसरा बच्चा मोहित से है।

Advertisement

मृतका के परिजन ने बताई ये कहानी

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 10 फरवरी की रात मोहित अपने दोस्त के पास गया था। जब मोहित की लिव इन पार्टनर यहां पहुंची तो उसने मोहित को ड्रग्स लेते देख लिया। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने अपनी लिव इन पार्टनर पर तारपीन का तेल डाल कर आग लगा दी।

और पढ़िए –Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा के जदयू छोड़ने पर सुशील मोदी का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, कही ये बात

घटना के बाद पड़ोसियों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, महिला की हालत गंभीर होने के कारण वो बयान दर्ज कराने में असमर्थ थी। इलाज के दौरान सोमवार को महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि उसके परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर अमन विहार पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मोहित को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(https://elitetrainingcenter.net/)

Advertisement
Tags :
Aman ViharDelhi crime newsLive in partner killed womanlive in partner murderMurder of woman by arsonNew DelhiWoman Dies
Advertisement
Advertisement