Delhi Firing: दिल्ली के चंचल पार्क में दिनदहाड़े फायरिंग, केबल ऑफिस में घुसकर खाली कर दी मैग्जीन, देखें video

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Delhi Firing: दिल्ली के चंचल पार्क में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना सामने आई है। पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है। सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने और पीड़ितों की शिकायत के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। बताया जा रहा है कि फायरिंग (Delhi Firing) में एक शख्स घायल हुआ है।

सोमवार को दो लोग घुसे और अंदर बैठे तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान ऑफिस में बैठे तीन लोगों में से एक 22 साल के हितेश को दो गोलियां लगीं। पीड़ितों के मुताबिक, पिस्टल लेकर अंदर दो बदमाश पहुंचे थे जबकि तीसरा बाहर खड़ा था। तीनों एक ही बाइक से पहुंचे थे। वारदात के बाद तीनों वहां से फरार हो गए।

घटनास्थल पर मिले 13 खाली कारतूस

घटना की सूचना के बाद पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आउटर ने कहा कि केबल ऑफिस के बाहर 13 खाली कारतूस मिले हैं। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने ऑफिस के बाहर भी ताबड़तोड़ फायरिंग की है। उन्होंने बताया कि खाली कारतूस के अलावा कुछ टूटे हुए शीशे के टुकड़े ऑफिस के अंदर पाए गए हैं।

डीसीपी आउटर ने बताया कि फिलहाल, हमलावरों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर फायरिंग करने वाले अपराधी कौन थे और उन्होंने फायरिंग की वारदात को क्यों अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है और घटना के संबंध में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

(https://insider-gaming.com)

Open in App
Tags :