होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला को कार ने रौंदा, मौके पर हो गई मौत

Delhi Geeta Colony Accident Video: इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि महिला को कार ने जोरदार टक्कर मारी। पुलिस के अनुसार, महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
04:38 PM Mar 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Delhi Geeta Colony Accident
Advertisement

Delhi Geeta Colony Accident Video: दिल्ली की गीता कॉलोनी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला की घर के बाहर कार की जोरदार टक्कर से मौत हो गई। इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

कार की स्पीड अचानक हो गई तेज

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला इत्मिनान से झाड़ू लगा रही थी। थोड़ी देर बाद गली में एक कार आती है और अचानक उसकी स्पीड तेज हो जाती है। इसके बाद कार महिला को जोरदार टक्कर मारकर रुक जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की स्पीड इतनी तेज थी कि महिला को संभलने का मौका तक नहीं मिला। वह उछलते हुए कार और दीवार के बीच आ गिरी। इसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

हालांकि वीडियो में ये भी नजर आया कि कार के पीछे की सीट पर बैठी युवती बाहर निकलती है और वह महिला को बाहर निकालने की कोशिश करती है। फिर ड्राइवर को कार पीछे लेने के लिए कहती है। ड्राइवर कार को पीछे लेता है और महिला को बाहर निकाला जाता है, लेकिन तब तक काफी देर हो जाती है। तभी वहां कुछ और लोग भी आ जाते हैं। बताया जा रहा है कि इस जोरदार टक्कर में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, महिला की उम्र 55 साल थी। थाना गीता कॉलोनी में इसका मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है।

Advertisement

बुध बाजार में हो चुका है एक्सीडेंट

पिछले कुछ समय से दिल्ली में बेलगाम कारों ने लोगों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर में बुध बाजार में एक्सीडेंट का मामला सामने आया था। यहां एक तेज रफ्तार कार ने 15 लोगों को रौंद डाला था। जिसमें एक महिला की मौत हो गई थी। इस घटना में ड्राइवर नशे में धुत था। लोगों ने एक्सीडेंट के बाद उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था।

ये भी पढ़ें: एक डोसा, 8 कॉकरोच… मद्रास कॉफी हाउस का वीडियो देख लोग हुए हैरान

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi
Advertisement
Advertisement