खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली-एनसीआर में होने वाली है भारी बारिश, घर से निकलने से पहले चेक कर लें IMD का ताजा अलर्ट

Delhi rain: मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश हुई है। अब 14 सितंबर को देर शाम साउथ दिल्ली के पालम और आया नगर, नई दिल्ली के लोधी रोड, पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद रोड पर बारिश होने की आशंका है।
05:19 PM Sep 14, 2024 IST | Amit Kasana
Delhi Weather
Advertisement

Delhi to have rainfall in few places within 2 hours: दिल्ली में अगले कुछ घंटों में भारी बारिश होगी, मौसम विभाग ने ये अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज रात 8.30 बजे तक रुक-रुककर तेज बारिश होने की संभावना है। यहां लोधी रोड, सफदरजंग, दिल्ली विश्वविद्यालय, कश्मीरी गेट आदि जगहों पर तेज हवा के साथ बारिश होगी।

Advertisement

 

24 घंटे में बारिश, मौसम विभाग ने दी सलाह

मौसम विभाग के अनुसार बीते 24 घंटों में दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश हुई है। अब 14 सितंबर को देर शाम साउथ दिल्ली के पालम और आया नगर, नई दिल्ली के लोधी रोड, पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद रोड पर बारिश होने की आशंका है। मौसम विभाग ने लोगों से वीकेंड पर घर से बाहर निकलने से पहले मौसम का अपडेट देखकर जानें की सलाह दी है। इसके अलावा एयरपोर्ट या रेलवे स्टेशन जानें वाले लोगों को घर से कुछ जल्दी निकलने की सलाह है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Wine Beer के शौकीन जान लें, Delhi-हरियाणा में सस्ती और UP में बीयर-शराब महंगी क्यों?

वायु गुणवत्ता रहेगी साफ, 18 सितंबर तक बारिश

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को दिल्ली में साल की सबसे साफ हवा रही, यहां AQI का लेवल 52 दर्ज किया गया। अगले कुछ दिन यहां वायु गुणवत्ता साफ की रहने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में 15 से 18 सितंबर तक मध्यम से तेज बारिश के आसार बने हुए हैं। बीच-बीच में 20 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी।

तापमान में गिरावट

मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिन एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में बादल छाए रहेंगे। आज दिल्ली में अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। अगले कुछ दिन यहां अधिकतम तापमान 30 से 33 डिग्री के बीच रहने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: करोड़ों मोबाइल यूजर्स के लिए सरकार का अलर्ट, 𝐒𝐌𝐒, 𝐂𝐚𝐥𝐥 or 𝐖𝐡𝐚𝐭𝐬𝐀𝐩𝐩 के इग्नोर करें ऐसे मैसेज

ये भी पढ़ें: Google ने बिहार की बेटी को दिया 60 लाख का पैकेज, सोशल मीडिया पर बनीं स्टार

खबर अपडेट की जा रही है

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi RainIMD Alert
Advertisement
Advertisement