whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली में यूट्यूबर पत्नी से छेड़छाड़, पति ने विरोध किया तो दबंगों ने दो बार पीटा

Wazirabad Crime News: दिल्ली में एक पति को अपनी पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों का विरोध करना महंगा पड़ गया। आरोपियों ने पति की बेरहमी से पिटाई की। पीड़ित की पत्नी यूट्यूबर है, जिससे आरोपियों ने छेड़छाड़ की थी। फिलहाल पीड़ित का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस को भी मामले की जानकारी दे दी गई है।
04:42 PM May 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
दिल्ली में यूट्यूबर पत्नी से छेड़छाड़  पति ने विरोध किया तो दबंगों ने दो बार पीटा
दिल्ली पुलिस ने दो आरोपी दबोच लिए हैं।

Delhi Crime News: दिल्ली में एक व्यक्ति को कुछ लोगों ने बेरहमी से दो बार पीट दिया। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी यूट्यूबर है, जिसके साथ आरोपियों ने छेड़छाड़ की। मारपीट के बाद उसके हाथ और पैर में फ्रेक्चर आया है। उसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। मामला उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में सामने आया है। यहां की रहने वाली महिला यूट्यूबर के साथ दो माह पहले छेड़छाड़ की गई थी। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।

यह भी पढ़ें:दिल्ली में क्रिकेट मैच के दौरान हुआ विवाद, बीच बचाव करने आए युवक की बैट से पीट पीटकर हत्या

वजीराबाद इलाके के जगतपुर निवासी प्रवीण ने बताया कि वे बुराड़ी के संत नगर इलाके से घर आ रहे थे। रास्ते में कुछ लोगों ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी और उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। मारपीट में उनको हाथ और पैर पर गंभीर चोटें लगी हैं। उनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सोशल मीडिया पर ब्लॉग बनाने वाली एक महिला ने जानकारी दी कि उसको कुछ युवकों ने गंदे इशारे किए थे। वह अपने घर से मार्केट जा रही थी। विरोध करने पर आरोपी वहां से चले गए। लेकिन बाद में उन्होंने ये बात अपने पति को बताई। पति और जेठ दबंगों को समझाने गए थे। लेकिन आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी।

दो आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार किए

उनके पति 8 मई को बाल कटवाने के लिए जगतपुर की संत नगर मार्केट में गए थे। वापसी में 8-10 लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। लाठियों और डंडों से उनकी पिटाई की। किसी भी आदमी ने बीचबचाव नहीं किया। आरोपी पिटाई के बाद उनको झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। पुलिस ने सूचना के बाद उनको अस्पताल में दाखिल करवाया। वजीराबाद थाना पुलिस ने कई धाराओं में केस दर्ज किया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपी पुलिस कार्रवाई के बावजूद परिवार को धमकी दे रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो