होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महिलाओं ने अंडरगारमेंट में छिपाए थे डेढ़ करोड़ रुपए, एयरपोर्ट पर तस्करी का तरीका देख चौंके अफसर

Delhi Airport Cash Recovered Case: दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी लाखों रुपये कैश छिपाकर ले जा रहा था। लेकिन सीआईएसएफ को उस पर शक हो गया। जिसके बाद आरोपी की तलाशी ली गई। आरोपी से इतना कैश बरामद देख सुरक्षाकर्मी भी दंग रह गए।
10:16 PM Jul 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
Delhi Airport
Advertisement

Delhi Crime News: दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से एक करोड़ 60 लाख रुपये की नकदी बरामद की गई है। आरोपी ने यह नगदी अपने बैंग में चादर, कवर और महिलाओं के अंडरगारमेंट्स में छिपा रखी थी। सीआईएसएफ ने शक होने पर उसकी तलाशी ली। लेकिन आरोपी ने इस दौरान बीमारी का भी ड्रामा किया और बोर्डिंग पास को कमोड में बहा दिया। लेकिन उसकी कोई चाल सुरक्षाकर्मियों को गच्चा नहीं दे सकी। आईजीआई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया शख्स विदेशी नागरिक है। उसके पास से सीआईएसएफ को 192200 अमेरिकी डॉलर (एक करोड़ 60 लाख रुपये) बरामद हुए हैं।

Advertisement

आरोपी ने कमोड में बहा दिया अपना बोर्डिंग पास

सीआईएसएफ ने आगे जांच के लिए आरोपी को कस्टम के हवाले कर दिया है। CISF के सहायक इंस्पेक्टर जनरल (जनसंपर्क अधिकारी) अपूर्व पांडे ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपी को 7 जुलाई को दबोचा गया है। सुबह 10:10 बजे आरोपी एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर चेक इन के दौरान संदिग्ध लगा। आरोपी उज्बेकिस्तान एयरलाइंस के जरिए दिल्ली से ताशकंद के लिए निकला था। लेकिन एक्स बीआईएस मशीन में जांच के दौरान उसके सामान में संदिग्ध चीज होने का पता लगा। आरोपी का नाम पुलाटोव दोस्तोनबेक है। वह उज्बेकिस्तान का रहने वाला है। उसने अपना सामान दूसरे यात्री को भी देने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें:हाथरस के बाद एक और नया बाबा…दो डंडों से इलाज का दावा, एक हटाता बीमारी; दूसरा भगाता भूत

बाद में आरोपी ने इमिग्रेशन काउंटर पर बीमारी का ड्रामा किया और वॉशरूम जाने की बात कह सुरक्षाकर्मियों को बरगलाया। बाद में आरोपी ने कमोड में अपना बोर्डिंग पास बहा दिया। बाद में सीआईएसएफ ने कस्टम अधिकारियों को बुलाया और उनकी मौजूदगी में उसका सामान चेक किया। जिसके बाद उससे चादर में छिपाई गई अमेरिकी करेंसी बरामद की गई। जब उससे इस कैश के बारे में पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिसके बाद उसे कस्टम ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अली रजा कौन? गुरदासपुर आतंकी हमले का मास्टरमाइंड, पाकिस्तान में गोलियों से भूना; ISI से था लिंक

Open in App
Advertisement
Tags :
indira gandhi international airport
Advertisement
Advertisement