होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फुट ओवरब्रिज पर ही चढ़ा दिया ऑटो, लोग बोले- 'अरे मुन्ना' तुने यह कर दिया; Watch Video

08:21 AM Sep 04, 2023 IST | jp Yadav
Advertisement

Delhi Man Auto Run Foot Overbridge : देशभर के मेट्रो शहरों में ट्रैफिक जाम की समस्या आम हो गई है। इसके चलते कई बार लोगों को बड़ी दिक्कतें पेश आती हैं। जाम से बचने के लिए लोग कई बार शॉर्ट कट लेने की भी कोशिश करते हैं, जिसके चलते कई बार उनका सफर तो आसान हो जाता है, लेकिन अन्य लोगों को दिक्कत पेश आती है और कई बार तो जान पर भी बन आती है। देश की राजधानी दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

Advertisement

पिछले दिनों दक्षिण दिल्ली के हमदर्द नगर रेड लाइट संगम विहार ट्रैफिक सर्किल पर जाम के चलते एक ऑटो चालक ने ऐसी हिमाकत की, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। इस ऑटो चालक ने ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अपना ऑटो फुट ओवरब्रिज पर ही चढ़ा दिया। यह पूरी घटना 3 सितंबर यानी रविवार की बताई जा रही है।

अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, ऑटो ड्राइवर का कहना है कि भारी जाम था, इसलिए उसने ऐसा किया। वहीं, जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर मुन्ना और उसके साथी अमित को गुरफ्तार कर लिया है। वहीं, पड़ोसियों ने भी मुन्ना की इस हरकत हैरानी जताई है और कहा कि मुन्ना ने अच्छा काम नहीं किया। इससे किसी को शारीरिक क्षति भी पहुंच सकती थी।

धक्का देकर चढ़ा दिया ऑटो

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार, ऑटो को एक शख्स धक्का दे रहा है, जबकि एक अन्य शख्स धक्का लगा रहा है। इस दौरान वहां पर खड़ी भीड़ उसे ऐसा नहीं करने को कह रही है, लेकिन ऑटो ड्राइवर किसी की नहीं सुनता है और वाहन फ्लाईओवर पर चढ़ा देता है।

Advertisement

मम्मी-पापा नहीं माने तो अपने प्यार को भूल जाइये, नहीं रह पाएंगे लिव-इन में भी

इस बीच मौका पाकर धक्का देने वाला शख्स ऑटो में बैठकर फरार हो जाता है। उधर, चंदन चौधरी (पुलिस आयुक्त, दक्षिण दिल्ली) ने इस पूरी घटना के बाबत बताया कि ऑटो चालक मुन्ना और धक्का लगाने वाला अमित दोनों संगम विहार के रहने वाले हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवतियों-महिलाओं के लिए मुसीबत बना यह डिवाइस, रहें अलर्ट वरना जिंदगी हो सकती है बर्बाद

जाम से बचने का दिया बहाना

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के हमदर्द नगर लाल बत्ती के पास संगम विहार ट्रैफिक सर्किल पर लंबा जाम लगा हुआ था। काफी देर तक ऑटो चालक ने इंतजार किया फिर उसने अपना ऑटो फुट ओवरब्रिज पर चढ़ा दिया। हैरत की बात यह है कि जिस समय यह ऑटो फुट ओवरब्रिज पर चढ़ाया जा रहा था, उस दौरान वहां से भीड़ भी गुजर रही थी।

 

(lsu79.org)

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi Auto Driver Run Foot Overbridge:Delhi man runs auto
Advertisement
Advertisement