चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली में येलो लाइन पर मेट्रो की टाइमिंग्स बदलीं, सफर करने वाले समय देखकर ही बनाएं शेड्यूल

Delhi Metro Timing News: दिल्ली मेट्रो से ट्रेवल करते हैं तो आपको बता दें, डीएमआरसी ने येलो लाइन के टाइम को लेकर बड़ा बदलाव किया है। आइए जान लेते हैं समयपुर बादली और जहांगीरपुरी लाइन पर क्या बदलाव किए गए हैं।
11:32 AM Jun 16, 2024 IST | Deepti Sharma
Image Credit: Freepik
Advertisement

Delhi Metro Timing News: क्या अगर आप दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सफर करते हैं? तो येलो लाइन पर ट्रेवल करते हैं तो ये खबर आपके लिए है कि मेट्रो की ‘येलो लाइन’ के चौथे स्टेज के जनकपुरी पश्चिम से आरके आश्रम गलियारे पर 490 मीटर खंड पर चल रहे कंस्ट्रक्शन वर्क मद्देनजर रविवार और सोमवार को लास्ट और पहली ट्रेन का टाइम में चेंज किया गया है, जिसे आपके लिए जानना बहुत जरूरी है। अगर जानकारी नहीं है तो आपको आने जाने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है।

Advertisement

दरअसल, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के चीफ एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर (Corporate Communication) अनुज दयाल ने बताया कि संडे को समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर, गुरुग्राम के लिए अंतिम ट्रेन रात 11 बजे के बजाय रात 10:45 बजे रवाना होगी और मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम से समयपुर बादली के लिए लास्ट ट्रेन रात 11 बजे के बजाय रात 9:30 बजे रवाना होगी।

ये भी पढ़ें-  यात्रीगण कृपया ध्यान दें! वंदे भारत स्लीपर ट्रेन पर अपडेट, जानें लॉचिंग डेट, किराया और खासियतें

17 जून ये होगी नई टाइमिंग 

सोमवार को समयपुर बादली से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम के लिए पहली ट्रेन सुबह 6 बजे के बजाय सुबह 7 बजे से शुरू होगी। येलो लाइन पर समयपुर बादली और जहांगीरपुरी के छोटे खंड के बीच संडे रात 11 बजे के बाद और सोमवार सुबह 7 बजे से पहले कोई ट्रेन अवेलेबल नहीं होगी। इस ड्यूरेशन के दौरान जहांगीरपुरी से मिलेनियम सिटी सेंटर गुरुग्राम तक येलो लाइन के बचे सेक्शन पर सामान्य ट्रेन सेवाएं मिलेंगी।

Advertisement

डीएमआरसी के चीफ एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर अनुज दयाल के मुताबिक, रविवार और सोमवार को छुट्टी है। लोगों को सुबह और देर रात में कोई प्रॉब्लम न हो, इसके लिए येलो लाइन पर स्टेशन और ट्रेन के अंदर उसके डेस्टिनेशन को लेकर अनाउंस किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-  दिल्ली NCR में चली धूल भरी आंधी, बारिश का अलर्ट, जानें कब मिलेगी गर्मी से राहत?

ये भी पढ़ें- दिल्ली में गर्मी से रोज फट रहे 40 से ज्यादा AC, बढ़ी आगजनी की घटनाएं

Advertisement
Tags :
Delhi metro NewsDelhi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement