खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, प्रेमी ने उठाया दर्दनाक कदम

Narela girl murder: पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। अभी तक की जांच में युवती का एक दोस्त फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। वहीं, घटनास्थल से पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित किए हैं, स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगाले जा रहे हैं।
07:17 PM Feb 28, 2024 IST | Amit Kasana
मृतका वर्षा पंवार
Advertisement

Narela girl murder: नरेला के स्वतंत्र नगर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या होने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान वर्षा पंवार के रूप में हुई है। 28 वर्षीय वर्षा पिछले चार दिन से घर से लापता थी। परिजनों ने इस बारे में पुलिस को शिकायत की थी। खोजबीन के बाद आज एक स्कूल के ऑफिस में उसका शव पड़ा मिला है। कुछ समय पहले यह स्कूल वर्षा ने ही शुरू किया था। ऑफिस के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा था, जिसके चलते किसी को अंदर शव होने का पता नहीं चला। बदबू आने पर बुधवार को पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो उसके होश उड़ गए।

Advertisement

गला दबाकर की गई है हत्या

वर्षा के गले पर निशान मिले हैं, जिससे पुलिस को शक है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। इसके अलावा प्राथमिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। बताया जा रहा है उसके जिस दोस्त सोहन लाल पर पुलिस को शक है उसने शव मिलने के बाद सोनीपत में ट्रेन के सामने आकर सुसाइड कर ली है। दिल्ली पुलिस मामले में सोनीपत पुलिस से बात कर आगे की जांच कर रही है। वहीं, दिल्ली घटनास्थल से पुलिस ने साक्ष्य एकत्रित किए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस के अनुसार स्कूल समेत आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

परिजनों के बयान लिए जा रहे 

वर्षा भाजपा की एक्टिव कार्यकर्ता थी। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पर पार्टी कार्यक्रम के फोटो डालती थी। पुलिस के अनुसार मृतका के परिजनों के बयान लिए गए हैं। बयानों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। नरेला क्षेत्र में स्वतंत्र नगर से बांकनेर जाने वाले रास्ते पर एक निजी स्कूल में शव बरामद हुआ है। बीते 24 फरवरी से वह लापता थी। लेकिन परिजनों न स्कूल के ऑफिस का ताला खोलकर वहां चेक नहीं किया था। पुलिस हत्या, प्रेम प्रसंग समेत अन्य दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: दिल्ली के रघुबीर नगर में हफ्ता वसूली को लेकर हंगामा, कार फूंकी, SHO समेत दो पुलिसकर्मी घायल

Advertisement
Tags :
Delhi crime newsdelhi police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement