चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली के बाद नोएडा के स्कूलों में हड़कंप, बम की कॉल से मची अफरा-तफरी

Delhi Noida Private Schools Bomb Threat: दिल्ली और नोएडा के 9 स्कूलों में आज बम होने की सूचना से अफरा तफरी मची है। स्कूलों को खाली करा दिया गया है। कैंपस का कोना-कोना खंगाला जा रहा है। एक ईमेल सर्कुलेट हुआ है, जिसने पुलिस विभाग के होश उड़ा दिए।
09:17 AM May 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
Delhi Noida Schools Bomb Blast
Advertisement

Delhi Noida Private Schools Bomb Threat: दिल्ली के बाद नोएडा के DPS स्कूल में आज सुबह हड़कंप मच गया। बच्चे रोज की तरह स्कूल पहुंच रहे थे और प्ले ग्राउंड में खेल रहे थे कि अचानक अफरा तफरी मच गई। पुलिस की टीमें डॉग स्क्वाड लेकर स्कूल के अंदर आईं और कोना-कोना खंगालने लगीं। यह देखकर छोटे-छोटे बच्चे सहम गए।

Advertisement

अभिभावकों को बुलाकर बच्चों को उनके साथ घर भेज दिया गया है। स्कूल प्रिंसिपल और स्टाफ मौके पर मौजूद हैं। बम निरोधक दस्ता भी स्कूल के कमरों की तलाशी ले रहा है। स्कूल प्रिंसिपल ने एहतियातन छुट्टी का ऐलान कर दिया है। पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने मोर्चा संभाल लिया है। स्कूल के आस-पास का इलाका भी सील कर दिया गया है।

 

Advertisement

दिल्ली-नोएडा के इन 15 स्कूलों में आया ईमेल

 

ईमेल एड्रेस और कंप्यूटर IP पता करने की कोशिश

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, जिस ईमेल एड्रेस से धमकी भरा संदेश भेजा गया है, साइबर सेल यूनिट उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है। किसने भेजा है और कहां से भेजा है? ईमेल एड्रेस पता लगते ही इसका खुलासा भी हो जाएगा। अभी तक की जांच में किसी भी स्कूल से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

ईमेल में लिखा है कि बम फटेंगे, आग लगेगी और सब जलकर राख हो जाएगा। स्कूलों में इंप्लोसिव डिवाइस इंप्लांट किए गए हैं। इसके अलावा कई दिल दहलाने वाली बातें भी लिखी हैं। यह किसी की शरारत हो सकती है, लेकिन इतने बड़े लेवर पर पैनिक फैलाया गया है कि दिल्ली-नोएडा के करीब 25 फायर ब्रिगेड ऑफिसों में भी स्कूलों में बम होने की सूचना आ चुकी है।

Advertisement
Tags :
Bomb Threatdelhi bomb threatDelhi Newsdelhi policeNoida Police
Advertisement
Advertisement