खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली पुलिस ने पकड़ा ताजपुरिया गैंग का शूटर, एनकाउंटर के बाद पैर में लगी गोली

Delhi Police Encounter: दिल्ली पुलिस ने एक शूटर को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पहले से मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि इसी आरोपी ने 22 अप्रैल को अपने विरोधी गैंग के एक बदमाश का मर्डर किया था। पुलिस ने आरोपी के बारे में और भी कई बातें बताई हैं।
08:46 PM May 13, 2024 IST | Parmod chaudhary
दिल्ली पुलिस ने शूटर दबोचा।
Advertisement

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने ताजपुरिया गैंग के शूटर को गिरफ्तार किया है।दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम को बदमाश के बारे में पता लगा था। जिसके बाद राजस्थान-हरियाणा बॉर्डर पर उससे मुठभेड़ हो गई। पुलिस के अनुसार आरोपी को एनकाउंटर में गोली लगी है। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की। पकड़ा गया आरोपी टिल्लू ताजपुरिया गैंग का शूटर है।

Advertisement

राजस्थान की हनुमानगढ़ पुलिस भी ऑपेरशन में शामिल रही। आरोपी का नाम सागर है, जिसने 22 अप्रैल को गैंगवार में दूसरी गैंग के नरेंद्र नाम के शख्श की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान कई राउंड फायरिंग हुई है, जिसके बाद बदमाश के पैर में गोली लगी है।

बीकानेर आईजी ओमप्रकाश ने बताया कि दिल्ली पुलिस को पता लगा था कि टिब्बी थाना इलाके के गांव साबुआना में ये बदमाश छिपा हुआ है। जिसके बाद राजस्थान और दिल्ली पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया। जब पुलिस ने बदमाश को घेरा, तो उसे शक हो गया। उसने पुलिस टीम पर 4 से 5 राउंड फायर किए। लेकिन बच नहीं सका। भागने की कोशिश में पुलिस की गोली आरोपी सागर के पैर पर लग गई। जिससे वह घायल हो गया।

Advertisement

बताया जा रहा है कि सागर हार्डकोर क्रिमिनल की लिस्ट में शामिल है। दिल्ली में पिछले दिनों अलीपुर में वारदात हुई थी। ये बदमाश उसमें शामिल था। सागर को गोली लगने के बाद अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपी की हालत डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताई है। उसका इलाज जारी है। हनुमानगढ़ के एसपी विकास सांगवान के अनुसार आरोपी से पूछताछ की जाएगी। ये बदमाश वारदात करने के बाद बॉर्डर एरिया में जाकर छिप जाता था।

Advertisement
Tags :
Delhi Crime hindi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement