खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली वालों के लिए अलर्ट, आज 4 घंटे बंद रहेंगे 5 रूट, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Police Traffic Advisory: दिल्ली वालों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी हुई है। आज 4 घंटे के लिए 5 रूट पूरी तरह से ब्लॉक रहेंगे। पुलिस ने नोटिफिकेशन जारी करके आज इन रास्तों पर जाने से बचने की अपील लोगों से की है।
12:01 PM May 20, 2024 IST | Khushbu Goyal
दिल्ली पुलिस ने आज अपने वाहन की बजाय पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करने की अपील की है।
Advertisement

Delhi Police Traffoc Advisory: दिल्ली वालों के लिए आज ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस ने अपील की है कि आज घर से निकलने से पहले लोग ट्रैफिक एडवाइजरी जरूर पढ़ें। 4 घंटों के लिए 5 रूट आज बंद रहेंगे। ऐसे में लोगों को आने जाने में परेशानी का सामान करना पड़ सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने अपने X हैंडल पर नोटिफिकेशन ट्वीट करके बंद रहने वाले रास्तों की जानकारी दी है।

Advertisement

नोटिफिकेशन में कहा गया है कि आज दिल्ली में रहने वाले लोग इन रास्तों पर जाने से बचे। भारी जाम का सामना करना पड़ सकता है। आज स्पेशल ट्रैफिक अरेंजमेंट रहेंगे। इसके चलते सड़कों और जंक्शन पर गाड़ियों की आवाजाही को कंट्रोल किया जाएगा तो अगर आज जाम में नहीं फंसना चाहते तो ट्रैफिक पुलिस का नोटिफिकेशन पढ़ लें।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:Monsoon 2024: इंतजार खत्म, मानसून आया; IMD ने जारी किया यलो अलर्ट, जानें क्या कहता है ताजा अपडेट?

आज दिल्ली में बंद रहेंगे ये रास्ते

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के अनुसार, आज दिल्ली की 5 सड़कें शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक बंद रहेंगी। खानपुर से कर्णी सिंह शूटिंग रेंज तक जाने वाली महरौली-बदरपुर रोड बंद रहेगी। संपूर्ण अलकनंदा रोड और इंद्रमोहन भारद्वाज मार्ग भी क्लोज रहेगा। सावित्री फ्लाईओवर से चिराग दिल्ली तक जाने वाली बाहरी रिंग रोड ब्लॉक रहेगी। हमदर्द से तारा टी-प्वाइंट तक जाने वाला रविदास मार्ग बंद रहेगा।

DDA पार्क संगम विहार के आस-पास बनी सड़कों पर भी आज आवाजाही बाधित रहेगी। पुलिस ने अपील की है कि आज लोग इन रास्तों से बचने की कोशिश करें। सफर करने के लिए मेट्रो का इस्तेमाल करें। अगर इन सड़कों से गुजरना इमरजेंसी है या ज्यादा जरूरी है तो अपने समय को बैलेंस करके चलें। पुलिस को उनका काम काम करने में सहयोग करें।

यह भी पढ़ें:IPhone फॉर्मेट किया, CCTV से भी छेड़छाड़…Swati Maliwal केस के आरोपी विभव के रिमांड पेपर में जानें क्या लिखा?

क्यों बंद रहेंगी ये पांचों सड़कें?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस एडमिशन टेस्ट है। पहले सेशन के एंट्रेंस एग्जाम 21 मई से 26 मई 2024 तक चलेंगे। दूसरे सेशन के एग्जाम 22 जून से 26 जून तक होंगे। एंट्रेंस एग्जाम के आधार पर पिलानी, हैदराबाद और गोवा स्थित बिड़ला इंस्टीट्यूट के संस्थानों में इंजीनियरिंग कोर्स में दाखिला मिलता है।

यह भी पढ़ें:रामदेव अब सोन पापड़ी के टेस्ट में भी ‘फेल’! पतंजलि के खिलाफ पुलिस का बड़ा एक्शन

Advertisement
Tags :
Delhi Police Traffic Advisorydelhi traffic advisorytraffic advisory
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement