चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

इन्वर्टर में शाॅर्ट सर्किट से सोफे ने पकड़ी आग, दिल्ली में दम घुटने से पूरा परिवार खत्म

Delhi Prem Nagar Fire Accident:दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में आग लगने की दुखद घटना सामने आई है। यहां एक घर में आग लगने से पति-पत्नी और 2 युवकों की दम घुटने से मौत हो गई।
09:02 AM Jun 25, 2024 IST | Rakesh Choudhary
दिल्ली में भीषण अग्निकांड से 4 लोगों की मौत
Advertisement

Delhi Prem Nagar Fire Accident:दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में आग लगने की दुखद घटना सामने आई है। यहां एक घर में आग लगने से पति-पत्नी और 2 बेटों की दम घुटने से मौत हो गई। दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार आग सबसे पहले इन्वर्टर में लगी इससे पास में पड़े सोफे को पहले चपेट में लिया फिर पूरे घर में फैल गई। इस दौरान दम घुटने से पति पत्नी और दो बेटों की मौत हो गई।

Advertisement

फायर सर्विस के अधिकारियों ने बताया कि चारों को घायल अवस्था में हाॅस्पिटल ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। इससे पहले आग लगने की सूचना मिलने पर दो गाड़ियां मौके पर भेजी गईं। इस दौरान दमकल कर्मियों ने मकान में फंसे लोगों को बाहर निकाला और हाॅस्पिटल पहुंचाया।

घटना मंगलवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट की है। इन्वर्टर में आग लगने के बाद पास में पड़े सोफे को उसने चपेट में ले लिया। आग फैलने से धुआं उपर की मंजिल तक पहुंच गया। इससे पूरे परिवार की ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हीरा सिंह (48), रोबिन सिंह(22), नीतू सिंह और लक्ष्य (21) के रूप में हुई है।

Advertisement

इस साल अग्निकांड से 55 लोगों की मौत

बता दें कि दिल्ली में पिछले कई दिनों में आग लगने की कई घटनाएं सामने आईं हैं। इस साल 55 लोग अग्निकांड के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं 300 से अधिक घायल हुए हैं। दिल्ली फायर सर्विस से मिले आंकड़ों के अनुसार 1 जनवरी 2024 से 26 तक फायर सर्विस को लगभग 9 हजार सूचनाएं मिलीं।

अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

Advertisement
Tags :
Delhi Prem Nagar Fire Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement