whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दिल्ली के स्कूल में बम की धमकी फिर मिली, कमिश्नर को भेजी ईमेल, लिखा- जो करना करो, ब्लास्ट होगा

Delhi Private School Bomb Threat: दिल्ली के एक और स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बार ईमेल सीधा पुलिस कमिश्नर को भेजा गया। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करके जांच की और स्कूल का कोना-कोना खंगाला, लेकिन कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली।
06:54 AM May 03, 2024 IST | Khushbu Goyal
दिल्ली के स्कूल में बम की धमकी फिर मिली  कमिश्नर को भेजी ईमेल  लिखा  जो करना करो  ब्लास्ट होगा
स्कूल का कोना-कोना खंगाला गया, लेकिन कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली।

Delhi Private School Bomb Threat Email: दिल्ली में स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी एक बार फिर मिली है। दिल्ली पुलिस के कमिश्नर संजय अरोड़ा को सीधे ईमेल भेजकर स्कूल में बम होने की जानकारी दी गई। ईमेल मिलते ही पुलिस विभाग हरकत में आया और नांगलोई जाकर डॉग स्कवाड और बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूल का चप्पा-चप्पा खंगाला, लेकिन कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली।

पुलिस जांच में ईमेल और धमकी हॉक्स कॉल निकली। वहीं दोबारा धमकी भेजने के मामले में भी FIR दर्ज कर ली गई है और एक्शन लेते हुए पुलिस ने एक नाबालिग लड़के को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। वहीं धमकी वाला ईमेल किस कंप्यूटर या लैपटॉप से भेजा गया है? इसका पता लगाने में साइबर सेल यूनिट जुटी है। एक मई को आई 150 से ज्यादा धमकी वाले ईमेल्स की जांच भी अभी चल रही है।

पुलिस के अनुसार, किसी सिरफिरे की हरकत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ईमेल गुरुवार सुबह कमिश्नर की ऑफिशियल ईमेल ID पर करीब 10 बजे आया था। सिराज नामक यूजर की जीमेल ID से ईमेल भेजा गया। इसमें लिखा है कि दोपहर को 2.18 बजे नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास वाले स्कूल में बम विस्फोट होगा…हमारे अल्लाह का आदेश है। जो करना है कर लो, बम ब्लास्ट होगा।

ईमेल मिलते ही पुलिस विभाग में हरकत में आया, लेकिन स्कूल में कुछ नहीं मिला। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बीते दिन मिला धमकी से भरा ईमेल किसी सिरफिरे की हरकत लग रही है, लेकिन आरोपी का पता लगाकर उसे पकड़ेंगे और पूछताछ करेंगे, क्योंकि इस एक ईमेल के कारण एक बार फिर पैनिक क्रिएट हुआ। आनन-फानन में बच्चों को घर भेजकर स्कूल खाली कराना पड़ा। इससे डर पनपता है।

100 से ज्यादा ईमेल मिले थे बम की धमकी वाले

बता दें कि एक मई दिन बुधवार को भी दिल्ली-NCR के प्राइवेट स्कूलों में बम होने की धमकी मिली थी। 100 से ज्यादा ईमेल आए थे और दिल्ली-NCR की फायर ब्रिगेड को कॉल करके भी स्कूलों में बम होने की जानकारी दी गई थी। DPS स्कूलों समेत संस्कृति स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी थी। सुबह-सुबह आए ईमेल्स को देखकर दिल्ली पुलिस और प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए थे।

आनन-फानन में स्कूलों को खाली कराकर छात्रों को सकुशल घर भेजा गया। इसके बाद ईमेल में जिन स्कूलों के नाम लिखे थे, उन्हें 2-2 बार खंगाला गया, लेकिन कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली। वहीं दिनभर पूरे दिल्ली-NCR में दहशत का माहौल बना रहा। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है, ताकि उसे उसके किए की सजा मिले।

यह भी पढ़ें:हे भगवान! बत्ती गुल हुई, टॉर्च लाइट में डिलीवरी की, निकला खौफनाक अंजाम

यह भी पढ़ें:मध्य प्रदेश के इस स्कूल के सामने क्यों पढ़ी गई हनुमान चालीसा?

यह भी पढ़ें:दिल्ली महिला आयोग के 223 कर्मी बर्खास्त; LG सक्सेना पर भड़कीं स्वाति मालीवाल बोलीं- तुगलकी फरमान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो