खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली के रघुबीर नगर में हफ्ता वसूली को लेकर हंगामा, कार फूंकी, SHO समेत दो पुलिसकर्मी घायल

Raghuveer Nagar Fight: रघुबीर नगर में दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की। इस हंगामे में एक कार को आग के हवाले कर दिया गया। उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिसबल मौके पर पहुंचा तो गुस्साए लोगों ने उन पर भी हमला कर दिया।
03:20 PM Feb 28, 2024 IST | Amit Kasana
आगजनी में फूंकी गई कार
Advertisement

Raghuveer Nagar Fight: दिल्ली के रघुबीर नगर में हफ्ता वसूली को लेकर हंगामा हुआ है। बताया जा रहा है कि वसूली से परेशान लोगों ने एक बदमाश प्रमोद की जमकर पिटाई लगा दी। मारपीट के बाद उग्र भीड़ ने प्रमोद की कार को आग के हवाले कर दिया। मामले की सूचना पाकर मौके पर पुलिसबल पहुंचा। गुस्साए लोगों ने पुलिसकर्मियों पर भी पत्थरबाजी की। जिसमें SHO तिलक नगर थाना और ATO (इंस्पेक्टर) कीर्ति नगर थाना दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

Advertisement

पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील

घटना के बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है। दो पुलिस इंस्पेक्टर घायल होने की सूचना के बाद जिला पुलिस के आला अधिकारी मौके पर हैं। घायल पुलिसकर्मियों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस अधिकारी मामले में ज्यादा जानकारी देने से बच रहे हैं।

दो गुटों में है झगड़ा

सूत्रों के मुताबिक वेस्ट दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में पहले बलराम और प्रमोद नाम के युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि दोनों आपराधिक प्रवृत्ति के हैं और दोनों के बीच इलाके में हफ्ता वसूली को लेकर झगड़ा है। मारपीट के बाद दोनों पक्षों ने इलाके में जमकर हंगामा किया। इस बीच उग्र भीड़ ने प्रमोद की कार में आग लगा दी।

Advertisement

इलाके में दहशत

स्थानीय लोगों के अनुसार करीब घंटा भर फिल्मी स्टाइल में दोनों पक्षों के लोग उपद्रव करते रहे। आगजनी और तोड़फोड़ होने पर किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पुलिसबल पर ही पत्थरबाजी कर दी। इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घटनास्थल पर अतिरक्त बल तैनात किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

(इनपुट विमल कौशिक)

Advertisement
Tags :
Delhi crime newsdelhi police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement