होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पुलिस अस्पताल ले जाती तो मेरा भाई जिंदा होता, दिल्ली में 8 युवकों ने किया था कत्ल

Minor murder in Delhi: दिल्ली के संगम विहार इलाके में मदर डेयरी के पास 8 बदमाशों ने एक नाबालिग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस फिलहाल दोस्तों और परिवार वालों से पूछताछ कर जांच में जुटी है।
02:27 PM Sep 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Delhi Sangam Vihar Murder Case
Advertisement

Delhi Sangam Vihar Murder Case: दिल्ली के संगम विहार इलाके में 8 बदमाशों ने एक नाबालिग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वहीं उसके साथी को गंभीर रूप से घायल कर दिया, उसे इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वारदात शुक्रवार शाम की है। मामले में पुलिस पर मृतक को समय पर हाॅस्पिटल नहीं पहुंचाने का आरोप लगा है। मृतक के परिवार ने बताया कि अगर उसे समय पर हाॅस्पिटल ले जाते तो उसकी जान बच सकती थी।

Advertisement

मृतक की बहन ने मीडिया को बताया कि वह ड्यूटी करती है। शाम में उसकी बड़ी बहन का फोन आया कि इरफान को किसी ने चाकू मार दिया है। इस सूचना के बाद जब वह मौके पर पहुंची तो पता चला कि उसकी हत्या कर दी गई है। वह कोई काम नहीं करता था सिर्फ घर पर ही रहता था। वहीं मृतक के चाचा सफीक ने बताया कि कुछ दिन पहले झगड़े के चलते उसे ऑब्जर्वेशन होम भेजा गया था। आज भी वह वारदात वाली जगह आया था। इस दौरान किसी दोस्त ने उस पर हमला कर दिया।

सांसें चल रही थीं- मृतक का भाई

मृतक के भाई ने बताया कि मैं किसी काम से गया हुआ था मुझे बताया कि तुम्हारे भाई का मर्डर कर दिया है। इसके बाद मैंने आकर देखा तो वह उल्टा पड़ा हुआ था। उसकी सांसें चल रही थीं, लेकिन पुलिस वाले उसे लेकर हाॅस्पिटल नहीं पहुंचे। उसके पीठ में 7-8 चाकू लगे थे। अभी तक लगे पड़े हैं कोई देखने वाला नहीं है। परिवार वालों ने पुलिस से विनती की कि हमें एक बार देखने दो लेकिन हमें मिलने नहीं दिया गया। मृतक के भाई ने कहा कि 7-8 बदमाशों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

मामले में क्या बोली पुलिस

मामले में डीसीपी अंकित चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम करीब साढे़ छ बजे जानकारी मिली कि संगम विहार में मदर डेयरी के पास युवक पर चाकू से हमला हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। यहां एक किशोर मृत अवस्था में पड़ा था। उसकी पीठ में चाकू घोंपा हुआ था। मृतक की पहचान संगम विहार निवासी 16 साल के इरफान के तौर पर हुई है। डीसीपी ने कहा कि इरफान के चचेरे भाई समीर ने बताया कि एक दो दिन पहले किसी से झगड़ा हुआ था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः Praveen Dabas की कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, एक्टर की हालत नाजुक, जानें लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

ऑपरेशनल सेल टीम को सौंपी जांच

मामले में पुलिस ने कहा कि ऑपरेशनल सेल टीम को जांच सौंपी गई है। सीसीटीवी और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से छानबीन की जा रही है। फिलहाल बाॅडी को पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। परिवार वालों और मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः ‘गुड टच बैड टच’ सिखाना था, करने लगा यौन शोषण, चाइल्ड होम के काउंसलर पर पोस्को का केस

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi man stabbedDelhi murderMudersangam vihar murder
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो