खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

हरियाणा के बाद अब दिल्ली में बेकाबू हुई स्कूल बस, बाइक-ऑटो को उड़ाया,1 की मौत

Delhi SchoolBus Hits Scooty Auto: हरियाणा के बाद अब राजधानी दिल्ली में स्कूल बस हादसे का मामला सामने आया है। तेज रफ्तार बेकाबू स्कूल बस ने ऑटो और बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, बस में बैठा एक बच्चा भी घायल हो गया।
11:16 AM Apr 12, 2024 IST | News24 हिंदी
बस हादसे में 1 की मौत
Advertisement

Delhi SchoolBus Hits Scooty Auto : दिल्ली के आईपी स्टेट थाना इलाके में सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दिल्ली के आईपी स्टेट थाने के सामने तेज रफ्तार स्कूल बस ने ऑटो और बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे में ऑटो चालक और एक स्कूली बच्चा घायल हो गया।

Advertisement

हादसे में बाइक सवार की मौत

एक निजी स्कूल की बस करीब 42 बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ आ रही थी। आईपी स्टेट थाने की रेड लाइट के सामने बेकाबू स्कूल बस ने एक ऑटो और बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बाइक सवार युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे में बस में बैठा एक बच्चा भी घायल हो गया। फिलहाल पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। बस चालक ने पुलिस को बताया कि अचानक से बस के ब्रेक फेल हो गए थे जिसके चलते हादसा हो गया।

बता दें आए दिन दिल्ली में रफ्तार का कहर देखने को मिलता है। जिसके चलते लोगों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है। दिल्ली में स्कूल बसें यातायात नियमों का पालन करती हुई नहीं दिखाई देती है। जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे और पुलिस की तैनाती के बावजूद स्कूल बस ड्राइवर यातायात नियमों का उल्लंघन करते है और मनमाने ढंग से बस चलाते है।

ये भी पढ़ें : बच्चे रोने लगे, खूब चिल्लाए, ड्राइवर नहीं माना; महेंद्रगढ़ बस हादसे के पीड़ितों ने रो-रोकर सुनाई आपबीती

Advertisement

 

Advertisement
Tags :
Bus AccidentDelhi News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement