होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Delhi के स्कूल से 'गायब' 2 छात्राएं मिलीं होटल में, सच्चाई सामने आई तो मां-बाप ने पीट लिया माथा

03:02 PM Aug 27, 2023 IST | jp Yadav
Delhi Teen Girl Rape Case
Advertisement

Delhi Teen Girl Rape Case: पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में दो स्कूली छात्राओं से होटल के कमरे में दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पिछले करीब एक साल से दोनों छात्राओं होटल में दुष्कर्म की शिकार हो रही थीं। यह भी जानकारी मिली है कि दो युवकों ने दोनों छात्राओं को प्रेम जाल में फंसाया और पिछले एक वर्ष से दुष्कर्म कर रहे थे।

Advertisement

एक आरोपी गिरफ्तार

परिजनों की मानें तो इन दोनों छात्राओं के साथ काफी समय से लगातार होटल में दुष्कर्म किया जा रहा था। इसका खुलासा हुआ तो स्कूल स्टाफ के साथ छात्राओं के परिजन भी हैरान रह गए। दोनों छात्राओं के परिजनों की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करके दिल्ली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

होटल में ले जाकर करते थे गंदा काम

दोनों छात्राएं शाहदरा इलाके की रहने वाली हैं और सरकारी स्कूल की छात्रा हैं। बताया जा रहा है कि दो युवकों ने पहले तो दोनों छात्राओं को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर इसके बाद बहाने से होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि पहली बार दोनों बहाने से होटल ले गए और दुष्कर्म किया और फिर इसके बाद ब्लैकमेल करने लगे।

होटल के कमरे में रात को पति की दरिंदगी, टॉयलेट का नजारा देखकर उड़ गए पुलिस के होश

Advertisement

ऐसे हुए खुलासा

परिजनों ने एक दिन स्कूल में जाकर पता किया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। स्कूल से जानकारी मिली कि दोनों किशोरियां पिछले कुछ दिनों से स्कूल नहीं आ रही हैं। इसके बाद घर पर परिजनों ने सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने दुष्कर्म की सारी कहानी बयां कर दी।

मनचले ने रात को पत्नी के सामने रखी ‘ऐसी’ डिमांड, सुबह हुई तो पूरे गांव में मच गया हड़कंप

उन्होंने बताया कि कैसे दो युवक होटल ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म करते हैं। यह सिलसिला करीब एक साल से चल रहा है। यह भी जानकारी का सामने आई कि दोनों युवतियों करीब एक साल से होटल जा रही थीं। खासकर शाम के समय दोनों को युवक होटल लेकर जाते और दुष्कर्म करते थे।

(https://fujifilm-x.com)

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi student rape caseDelhi Teen Girl Rape Case
Advertisement
Advertisement