30 दिन बंद रहेगी दिल्ली की एक मेन रोड, ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी पढ़कर ही घर से निकलें

Traffic Route Diversion : दिल्ली की एक सड़क अगले 30 दिन बंद रहेगी। इसके लिए दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की है। लोगों से अपील की गई है कि वे एडवाइजारी फॉलो करें और सख्ती से आदेशों का पालन करें।

featuredImage
Delhi Traffic Advisory

Advertisement

Advertisement

Delhi Traffic Police Advisory: दिल्लीवासियों और दिल्ली आने जाने वाले लोगों के लिए बेहद जरूरी खबर है। दिल्ली पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसके अनुसार अगले 30 दिन राजधानी की एक मेन रोड बंद रहेगी। जी हां, लोक निर्माण विभाग (PWD) द्वारा मायापुरी फ्लाईओवर (नारायणा से राजा गार्डन कैरिजवे तक) का मरम्मत कार्य शुरू किया जाएगा। यह काम कल 6 सितंबर दिन शुक्रवार से शुरू होगा। इसलिए कल से अगले 30 दिन के लिए इस हाईवे पर ट्रैफिक बंद रहेगा और रूट डायवर्ट रहेगा। लोगों से अपील है कि वे ट्रैफिक एडवाइजरी का पालन करें और एडवाइजरी पढ़कर की घर से निकलें। एडवाइजरी का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

आवाजाही के लिए इस्तेमाल करें यह सड़क

ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार, फ्लाईओवर का आधा हिस्सा अगले 30 दिन बंद रहेगा और आधा हिस्सा आवाजाही के लिए खुला रहेगा। ऐसे में धौलाकुआं और नारायणा से आने वाले लोग और राजा गार्डन की ओर से आने जाने वाले यात्रियों को सलाह है कि वे आवाजाही के वैकल्पिक रूट का इस्तेमाल करें। लोग मायापुरी फ्लाईओवर की शुरुआत में पॉइंट से सर्विस रोड से आवाजाही करें या फ्लाईओवर के बायपास करें। मायापुरी लाल चौक बत्ती से भी गुजर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:बिहार के इस जिले में फैला एड्स; साढ़े 3 हजार केस, 20 गर्भवती महिलाएं और 30 बच्चे मिले पॉजिटिव

एडवाइजरी में आम लोगों के लिए भी निर्देश

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने अपनी ट्रैफिक एडवाइजरी में आम लोगों के लिए भी निर्देश जारी किए हैं। दिल्ली पुलिस ने यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे बंद की गई सड़क से सफर करने से बचें और सहयोग करें। आवाजाही के लिए निजी वाहन की बजाय पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करें। सड़क किनारे पार्किंग करने से भी बचें, इससे ट्रैफिक जाम होगा। इमरजेंसी की स्थिति में समय देखकर ही घर से निकलें, ताकि जाम में न फंसे और देरी भी न हो।

यह भी पढ़ें:अमेरिका में जिंदा जले 4 भारतीय कौन? पिता की पोस्ट से हुआ भीषण अग्निकांड का खुलासा

Open in App
Tags :