होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली के वसंत कुंज एरिया में धमाका, घर में भड़की आग में एक की मौत, 3 बुरी तरह झुलसे

Blast in Delhi: दिल्ली में एक बार फिर धमाका हुआ है। वसंत कुंज में एक घर में विस्फोट से भीषण आग लग गई, जिसे फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से बुझाया। घर के अंदर से 4 लोगों को बुरी हालत में बाहर निकाला गया, जिनमें से एक की मौत हो गई है।
08:44 AM Oct 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
आग में जलकर पूरा मकान राख हो गया।
Advertisement

Delhi Vasant Kunj House Blast: राजधानी दिल्ली आज फिर धमाके से दहल गई। वसंत कुंज इलाके में एक घर में अचानक विस्फोट हुआ और भीषण आग लग गई। हादसे में एक शख्स की झुलसने और दम घुटने से मौत हो गई। वहीं 3 लोग बुरी तरह झुलस गए और उन्हें बेहोश की हालत में एम्स ट्रॉमा सेंटर और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक शख्स को डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। एक शख्स करीब 90 प्रतिशत झुलसने से जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। वहीं 2 लोग बेहोशी की हालत में मिले थे।

Advertisement

मिली जानकारी के अनुसार, धमाका मकान नंबर 88/9 शनि बाजार रोड, किशन गढ़, वसंत कुंज दिल्ली में हुआ। चौथी मंजिल पर एक कमरे में अचानक धमाका होते ही आग भड़क गई। देखते ही देखते आग ने पूरे घर को चपेट में ले लिया। आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग को बुझाया और अंदर घुसे। घर के अंदर सन्नी (20), अनिता (40), आकाश मंडल (35), लक्ष्मी मंडल (45) जली हुई और बेहोशी की हालत में मिले, जिन्हें तुरंत एम्स अस्पताल में पहुंचाया गया।

 

Advertisement

3 दिन पहले रोहिणी में हुआ था धमाका

बता दें कि दिल्ली में 3 दिन पहले भी अचानक भीषण विस्फोट हुआ था। रोहिणी में प्रशांत विहार इलाके में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के स्कूल के बाहर दीवार के पास धमाका हुआ, लेकिन धमाका क्यों और कैसे हुआ? इस बारे में 3 दिन बाद भी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि इस धमाके में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन करीब 30 फीट की दूरी तक इस धमाके की आवाज सुनाई दी और 250 फीट की दूरी तक आसमान में धुएं का गुबार था। गृह मंत्रालय ने इस विस्फोट की जांच रिपोर्ट तलब की है। दिल्ली पुलिस के साथ-साथ NIA और खुफिया एजेंसी भी इस धमाके की जांच कर रही है।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi Blast NewsDelhi NewsDelhi Vasant Kunj Blast
Advertisement
Advertisement