चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली में पानी को लेकर मचा बवाल; शीशे तोड़े, मटके फोड़े, कई हुए घायल, देखें Video

DJB Office vandalised : राजधानी में जल संकट को लेकर बवाल मचा हुआ है। भीषण गर्मी के बीच बूंद-बूंद पानी के लिए दिल्लीवाली तरस रहे हैं। इसे लेकर भाजपाइयों ने मटका फोड़ विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच डीजेबी ऑफिस के शीशे तोड़े गए।
05:49 PM Jun 16, 2024 IST | Deepak Pandey
Delhi Water Crisis
Advertisement

Delhi Water Crisis : राजधानी में जल संकट पर सियासत तेज हो गई है। टैंकरों के जरिए दिल्लीवासियों को पानी की सप्लाई की जा रही है। भाजपाइयों की ओर से मटका फोड़कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। पानी की कमी को लेकर असामाजिक तत्वों ने रविवार को छतरपुर के दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) कार्यालय में तोड़फोड़ की। द्वारका में पानी विवाद को लेकर 3 लोग घायल हो गए। आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है।

Advertisement

जल संकट को लेकर भाजपा के नेता और कार्यकर्ता पूरी दिल्ली में मटका फोड़ रहे हैं। आम आदमी पार्टी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कुछ लोग छतरपुर के जल बोर्ड ऑफिस में तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं। मटके फेंककर डीजेबी कार्यालय के शीशे तोड़े गए। वीडियो में डीजेबी कार्यालय में खिड़की के शीशे और मिट्टी के बर्तन टूटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Delhi Water Crisis: दिल्ली सरकार ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, पड़ोसी राज्यों से की पानी देने की मांग

AAP ने वीडियो किया साझा

Advertisement

इसे लेकर आम आदमी पार्टी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की सरेआम गुंडागर्दी। भाजपा के कार्यकर्ता कैसे BJP जिंदाबाद के नारे लगाते हुए दिल्ली जल बोर्ड के दफ्तर को तोड़ रहे हैं। एक तरफ हरियाणा की BJP सरकार दिल्ली के हक का पानी रोके हुए है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी दिल्ली की जनता की संपत्ति को नुकसान पहुंचा रही है। आखिर इन्हें दिल्लीवालों से इतनी नफरत क्यों हैं?

जानें भाजपा नेता ने क्या कहा?

इस पर बीजेपी नेता रमेश बिधूड़ी ने कहा कि यह स्वाभाविक है, जब लोगों में आक्रोश होता है तो वे कुछ भी कर सकते हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन आक्रोशित लोगों को कंट्रोल किया। यह सरकार और लोगों की संपत्ति है। इस संपत्ति को क्षति पहुंचाने का कोई लाभ नहीं है। द्वारका में भी तनाव व्याप्त है, जहां सार्वजनिक नल से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल हो गए और उन्हें इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : दिल्ली में न हो पानी की कमी, आतिशी ने मुख्य सचिव को भेजा नोटिस

आतिशी ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में तोड़फोड़ पर दिल्ली की जल मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि तो आप सभी ने देखा कि छतरपुर में दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय पर हमला करने वाला कोई और नहीं बल्कि दक्षिण दिल्ली के पूर्व भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी थे, जो गुंडों के साथ कार्यालय के अंदर गए थे। आपने देखा कि उनके साथ सभी लोगों ने भाजपा की पटका पहन रखी थी और बीजेपी के झंडे दिखाई दे रहे थे। भाजपा के गुंडे दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय में बर्तन फेंक रहे थे, कांच तोड़ रहे थे, कार्यालय में तोड़फोड़ कर रहे थे।

Advertisement
Tags :
Delhi Water Crisis
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement