होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक डोसा, 8 कॉकरोच... दिल्ली के मद्रास कॉफी हाउस का वीडियो देख लोग हुए हैरान, बोले- महंगे होटल में टाइफाइड का इंतजाम फ्री

Delhi Madras Coffee House: एक डोसा, आठ कॉकरोच और रसोइये से आ रही बदबू... यह तस्वीर है दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित मद्रास कॉफी हाउस की, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
10:07 AM Mar 19, 2024 IST | Achyut Kumar
दिल्ली के कनॉट प्लेस के मद्रास कॉफी हाउस में डोसे में मिले 8 मरे हुए कॉकरोच
Advertisement

Cockroaches Found In Dosa Delhi Madras Coffee House: देश की राजधानी दिल्ली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कनॉट प्लेस के फेमस मद्रास कॉफी हाउस में एक डोसा में 8 मरे हुए कॉकरोच मिले हैं, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ईशानी नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Advertisement

डोस में मिले 8 कॉकरोच

ईशानी ने कहा कि 7 मार्च को हमारे साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई। मैं अपनी दोस्त के साथ दोपहर करीब 1 बजे कनॉट प्लेस के मद्रास कॉफी हाउस गई थी। वहां हमने दो डोसे का ऑर्डर दिया, लेकिन जब मैंने डोसे को खाया तो उसका स्वाद अजीब लगा। जब मैंने अच्छी तरह से देखा तो उसमें कॉकरोच मरा हुआ मिला। मुझे डोसे में कुल आठ कॉकरोच मरे हुए मिले। इससे मेरा दिल टूटा गया।

पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

ईशाानी ने कहा कि मैंने कनॉट प्लेस में स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मैं सभी संबंधित अधिकारियों को सभी विवरण यहां साक्ष्य के रूप में शेयर कर रही हूं। मैं अधिकारियों से नाराज और निराश हूं। जब तक कोई कार्रवाई नहीं हो जाती, मैं चुप नहीं बैठने वाली हूं। पुलिस ने जब कॉफी हाउस के मालिक से लाइसेंस मांगा तो उनके पास दिखाने के लिए कुछ भी नहीं था।

Advertisement

रसोई में से आ रही थी बदबू

ईशानी ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि जहां हर घंटे 30 ग्राहक आते हैं, इतना प्रतिष्ठित रेस्टोरेंट इतना लापरवाह कैसे हो सकता है। उनकी रसोई में से बदबू आ रही थी। उसके आधे हिस्से पर छत नहीं थी। मुझे सुरक्षा के सभी अधिकार हैं, यहां तक कि खाद्य सुरक्षा का भी।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: जब एक सीट से चुने जाते थे दो सांसद, कब-कब हुआ ऐसा?

रेस्टोरेंट के मालिक ने की मुआवजा देने की पेशकश

रेस्टोरेंट के मालिक ने मुझसे लगातार कहा कि वे मुझे मुआवजा देंगे, ताकि मैं वीडियो बनाना बंद कर दूं। अंततः मैंने कहा कि एक तरीका है, जिससे वे क्षतिपूर्ति कर सकते हैं। अगर शाकाहारी होकर वे मेरे सामने बैठकर 8 कॉकरोच खा सकते हैं तो मुझे शिकायत नहीं है। ईशानी ने लोगों से इस मुद्दे को उठाने में मदद करने की भी अपील की।

यूजर्स ने वीडियो पर क्या कहा?

ईशानी के द्वारा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करने के बाद यह वायरल होने लगा। यूजर्स ने इस पर हैरानी जताई। कुछ यूजर्स ने रेस्टोरेंट का लाइसेंस चेक करने को कहा तो किसी ने पुलिस स्टेशन जाने की सलाह दी। देखें, कुछ यूजर्स के कमेंट...

यह भी पढ़ें: चांद पर दौडे़गी बुलेट ट्रेन, अंतरिक्ष में लोगों को मारी जाएगी गोली; चीन-जापान के प्लान से दुनिया हैरान

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi NewsDelhi VideoViral Video
Advertisement
Advertisement