चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुरथल के प्रसिद्ध अमरीक सुखदेव ढाबे पर पराठे को लेकर छिड़ गई लड़ाई, वायरल हो रहा वीडियो

Fight In Murthal Dhaba: पराठों के लिए मशहूर मुरथल के अमरीक सुखदेव ढाबा में हाल ही में ढाबा स्टाफ और कुछ ग्राहकों के बीच लड़ाई हो गई। इस दौरान ढाबे पर काम करने वाले लोगों ने कुछ ग्राहकों को जमकर पीटा। इसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
07:10 PM Jun 17, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

दिल्ली की सीमा से लगा हरियाणा में आने वाला मुरथल अपने ढाबों और उन पर मिलने वाले पराठों के लिए बहुत प्रसिद्ध है। दूर-दूर से लोग यहां पराठों का स्वाद लेने पहुंचते हैं। लेकिन, हाल ही में यहां पराठों को लेकर ही युद्ध छिड़ गया। मामला मुरथल के प्रसिद्ध अमरीक सुखदेव ढाबे कता है जहां मारपीट हो गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि ढाबे पर काम करने वाले लोग भी मारपीट कर रहे हैं। उन्हें एक कस्टमर को पीटते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान कुछ लोगों के कपड़े भी फट गए। मारपीट को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन बताया जा रहा है कि घटना कुछ दिन पहले की ही है।

ऑर्डर को लेकर छिड़ गई थी मारपीट

मारपीट की असल वजह का पता भी नहीं चल पाया है। लेकिन, बताया जा रहा है कि लड़ाई ऑर्डर को लेकर हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार एक कस्टमर ने ऑर्डर दिया था लेकिन उसे पराठा मिलने में देर हो रही थी। इसे लेकर उसने शिकायत की। थोड़ी देर में विवाद बढ़ गया और मामला हाथापाई में बदल गया। वीडियो में देख सकते हैं कि होटल का स्टाफ भी कस्टमर को पीट रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से तरह-तरह के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इनका स्टाफ बहुत गंदा है। ग्राहकों से हमेशा बदतमीजी से बात करता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुरथल में हमेशा से ऐसा ही होता आया है। वहां कभी मत जाओ। ये होटल ट्रक ड्राइवर्स के लिए बना था लेकिन आज कोई ट्रक ड्राइवर इसमें पैर तक नहीं रख सकता है।

Advertisement
Tags :
Paratha in Murthalspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement