खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली के अस्पताल में भीषण आग, मरीजों में मचा हड़कंप, सामने आया Video

Fire In Lajpat Nagar : दिल्ली के एक अस्पताल में बुधवार को आग लग गई, जिससे हड़कंप मच गया। डॉक्टरों और मरीजों ने भागकर अपनी जान बचाई। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी है और दमकल विभाग की गाड़ियां भी पहुंच गई हैं।
12:33 PM Jun 05, 2024 IST | Deepak Pandey
सांकेतिक फोटो।
Advertisement

Delhi Fire News : राजधानी से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आई है। साउथ दिल्ली के एक अस्पताल में भीषण आग लग गई, जिससे डॉक्टरों और मरीजों में हड़कंप मच गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं और आग पर काबू में जुटी हैं।

Advertisement

Eye7 चौधरी आई सेंटर में लगी आग

लाजपत नगर इलाके के Eye7 चौधरी आई सेंटर में यह घटना घटी है। भीड़भाड़ वाले इलाके में इस अस्पताल की बिल्डिंग स्थित है, जहां से आज सुबह धुआं उठता दिखा, जिससे मरीज और डॉक्टर डर गए। वे आनन-फानन में भागकर अस्पताल के बाहर आए और अपनी जान बचाई। इसके बाद आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और दमकल विभाग को मामले की जानकारी दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दिल्ली का पूरा थाना जलकर हुआ खाक, नहीं बचा कोई रिकॉर्ड, सामने आया Video

आग बुझाने में जुटीं फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

दमकल विभाग को सुबह 11.30 बजे इस घटना की सूचना दी गई। भीषण आग के चलते फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। अब दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में जुट गए हैं। हालांकि, अभी तक आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है। अब आग बुझने के बाद ही नुकसान का आकलन लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के घर में लगी भीषण आग, 2 बहनों की दर्दनाक मौत

सामने आया Video

अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर में आग लगी है और तेजी से फैल रही है। फायर ब्रिगेड के कर्मियों को आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आग बुझाते दमकल कर्मी दिख रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Delhi Firedelhi fire News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement