whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Delhi: नाबालिग करता था प्यार, महिला ने किया इनकार; उठाया यह बड़ा कदम

Lady shot by minor: पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में यह पता चला है कि नाबालिग पीड़िता की बेटी से प्यार करता है, वह कई बार इस बात का इजहार उससे कर चुका था। लेकिन वह इस रिश्ते को पसंद नहीं करती थी और उसे अपनी बेटी से दूर रहने के लिए सचेत कर चुकी थी।
06:45 PM Apr 26, 2024 IST | Amit Kasana
delhi  नाबालिग करता था प्यार  महिला ने किया इनकार  उठाया यह बड़ा कदम

Jahangirpuri lady shot by minor (विमल कौशिक) : दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग ने अपने साथियों संग मिलकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार नाबालिग महिला की बेटी से प्यार करता था। बताया जा रहा है कि वह कई बार उससे इस बात का इजहार भी कर चुका था। लेकिन वह इस रिश्ते के खिलाफ थी।

महिला ने जताया था विरोध

महिला ने कई बार नाबालिग को अपनी बेटी से दूर रहने की चेतावनी दी थी। लेकिन वह उसका पीछा करता था और उससे बात करना और साथ रहना चाहता था। पुलिस के अनुसार नाबालिग पीड़िता के घर के पास ही रहता है। शुक्रवार को उसने महिला के घर में घुसकर उसे गोली मारी है। पीड़िता की पहचान सरिता के रूप में हुई है। गोली की आवाज और महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

वारदात में नाबालिग के दोस्त भी शामिल 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया,  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से नाबालिग फरार है। बताया जा रहा है कि इस हमले में नाबालिग के कुछ दोस्त भी शामिल हैं। पुलिस सभी हमलावरों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार नाबालिग के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। महिला के परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

तमंचा कहां से लाया?

पुलिस के अनुसार नाबालिग वारदात में यूज किया गया तमंचा कहां से लाया? उसे यह किसने दिया इस बात का पता लगाया जा रहा है। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। फिलहाल मौके पर पुलिबल तैनात किए गए हैं। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की रिकॉडिंग खंगाली जा रही है। मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो