चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi: नाबालिग करता था प्यार, महिला ने किया इनकार; उठाया यह बड़ा कदम

Lady shot by minor: पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में यह पता चला है कि नाबालिग पीड़िता की बेटी से प्यार करता है, वह कई बार इस बात का इजहार उससे कर चुका था। लेकिन वह इस रिश्ते को पसंद नहीं करती थी और उसे अपनी बेटी से दूर रहने के लिए सचेत कर चुकी थी।
06:45 PM Apr 26, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Jahangirpuri lady shot by minor (विमल कौशिक) : दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक नाबालिग ने अपने साथियों संग मिलकर महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार नाबालिग महिला की बेटी से प्यार करता था। बताया जा रहा है कि वह कई बार उससे इस बात का इजहार भी कर चुका था। लेकिन वह इस रिश्ते के खिलाफ थी।

Advertisement

महिला ने जताया था विरोध

महिला ने कई बार नाबालिग को अपनी बेटी से दूर रहने की चेतावनी दी थी। लेकिन वह उसका पीछा करता था और उससे बात करना और साथ रहना चाहता था। पुलिस के अनुसार नाबालिग पीड़िता के घर के पास ही रहता है। शुक्रवार को उसने महिला के घर में घुसकर उसे गोली मारी है। पीड़िता की पहचान सरिता के रूप में हुई है। गोली की आवाज और महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

वारदात में नाबालिग के दोस्त भी शामिल 

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया,  जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से नाबालिग फरार है। बताया जा रहा है कि इस हमले में नाबालिग के कुछ दोस्त भी शामिल हैं। पुलिस सभी हमलावरों की तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार नाबालिग के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। महिला के परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है।

तमंचा कहां से लाया?

पुलिस के अनुसार नाबालिग वारदात में यूज किया गया तमंचा कहां से लाया? उसे यह किसने दिया इस बात का पता लगाया जा रहा है। घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। फिलहाल मौके पर पुलिबल तैनात किए गए हैं। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की रिकॉडिंग खंगाली जा रही है। मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Crime Newsdelhi policeMurder
Advertisement
Advertisement