होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Delhi: जहांगीरपुरी में दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग एक युवक की 4 गोलियां लगने से मौत, 2 घायल 

पुलिस के अनुसार वारदात में लिप्त लोगों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश कर लग रहा है।
07:15 PM Oct 20, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Delhi: जहांगीरपुरी में दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है। बताया जा रहा है कि इस बीच एक युवक की 4 गोलियां लगने से मौत हो गई है और दो  घायल हैं। पुलिस ने दोनों गुटों के बीच झगड़े का कारण नहीं बताया है। फिलहाल इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रहा है।

Advertisement

आपसी रंजिश के कारण चली गोलियां

पुलिस के अनुसार मरने वाले की पहचान जहांगीरपुरी निवासी दीपक के रूप में हुई है। वहीं, घायलों की पहचान नरेंद्र और सुरज के रूप में हुई है। दोनों पक्ष के लोग आसपास रहते हैं। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में आपसी रंजिश का मामला लग रहा है। दोनों पक्षों से आरोपियों की पहचान कर ली गई है।

ये भी पढ़ें: बहराइच हिंसा मामले में नहीं चलेगा ‘बाबा’ का बुलडोजर,  हाई कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

Advertisement

शव पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा गया 

पुलिस के अनुसार घटनास्थल से कई राउंड फायिंग होने की सूचना मिली थी। मौका एक वारदात से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। दोनों पक्ष  पिस्टल कहां से लाए इस बात की जांच की जा रही है। मरने वाले के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

डोजेयर खंगाल रही पुलिस

पुलिस के अनुसार वारदात में लिप्त लोगों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज एकत्रित की जा रही है। मरने वाले के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले में गिरफ्तारी की जाएंगी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 18 में ‘नाम बड़े दर्शन छोटे’, तगड़ी फैन फॉलोइंग, लेकिन शो में फुस्स निकले ये 5 कंटेस्टेंट

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi crime news
Advertisement
Advertisement