खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

काला जठेड़ी की शादी से पहले बड़े गैंगवार की साजिश, दिल्ली पुलिस को मिली सफलता

kala jatheri Gang Shooters Arrested : गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की शादी से ठीक पहले दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। स्पेशल सेल ने दिल्ली के द्वारका से पांच शूटरों को गिरफ्तार किया। ये लोग बड़े गैंगवार को अंजाम देने की फिराक में थे, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया।
09:36 PM Mar 10, 2024 IST | Deepak Pandey
काला जठेड़ी की शादी से पहले पांच शूटर गिरफ्तार।
Advertisement

kala jatheri Gang Shooters Arrested : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बड़ी सफलता मिली है। स्पेशल सेल ने द्वारका से काला जठेड़ी गैंग के पांच शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। यह गिरफ्तारी हरियाणा के गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मैंडम मिंज की शादी से ठीक से पहले की गई। पुलिस ने शूटरों के पास से एडवांस हथियार बरामद किए हैं।

Advertisement

दिल्ली पुलिस के पास पहले से सूचना थी कि शादी से पहले काला जठेड़ी के इशारे पर शूटर प्रतिद्वंद्वी गैंगस्टरों को मारने की प्लानिंग कर रहे थे। इस पर पुलिस की स्पेशल सेल एक्टिव हो गई और उन्होंने दिल्ली के द्वारका से पांच शूटरों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शूटरों में से कई आरोपी काला जठेड़ी के काफी करीबी माने जाते हैं। ये पांचों शूटर हरियाणा के बताए जा रहे हैं।

यह भी पढे़ं : हिमाचल में सरकार और संगठन के बीच समन्वय स्थापित करेगी कमेटी, प्रतिभा सिंह को भी मिली जगह, देखें List

Advertisement

विरोधी गैंग के गैंगस्टरों को मारने वाले थे पांचों शूटर

काला जठेड़ी के साथ मिलकर गिरफ्तार किए गए शूटर राहुल बाबा और प्रवीण दादा शराब के ठेके चलाते थे। इस दौरान उनकी दूसरे गैंग के अजय से लड़ाई हो गई थी। इस पर अजय काला जठेड़ी के विरोधी गैंग में शामिल हो गया और वह हिमांशु भाऊ और नीरज बवाना का करीबी बन गया। इसके बाद विरोधी गैंग के अजय ने राहुल बाबा और उनके ऑफिस पर हमला किया था।

यह भी पढे़ं : TMC ने गुजरात के यूसुफ पठान को क्यों बनाया उम्मीदवार? अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ क्या है राजनीतिक समीकरण

आरोपियों से पूछताछ कर रही दिल्ली पुलिस

जब राहुल बाबा जेल से निकला तो काला जठेड़ी से संपर्क साधा और अमन की हत्या करने की प्लानिंग की। पांच शूटर अमन पर हमला करने वाले थे, लेकिन उससे पहले पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। काला जठेड़ी ने गैंगवार के लिए दो नए लड़के मोहन और सचिन को अपने गैंग में शामिल किया। पुलिस पांचों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

Advertisement
Tags :
Delhi Newsdelhi police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement