पिता था बीमार, 12 साल की बच्ची को झांसे से कब्रिस्तान ले गया तांत्रिक; फिर जो हुआ...

दिल्ली पुलिस के अनुसार पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Man rapes 12-year-old girl: दिल्ली के कंझावला इलाके में 12 साल की बच्ची के साथ 52 वर्षीय शख्स ने रेप किया है। घटना के बाद आरोपी फरार है, उसकी पहचान मोहम्मद शरीफ के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़िता का एसजीएम अस्पताल से मेडिकल करवाया है। पुलिस बच्ची के बयानों के बाद एफआईआर दर्ज कर आगे की जांच कर रही हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

पीड़िता के पिता बीमार हैं

जानकारी के अनुसार यह मामला कंझावला के जेजे कॉलोनी, सावदा का है। यहां 12 साल की बच्ची अपने भाईयों और पिता के साथ रहती है। बताया जा रहा है कि उसकी मां की मौत हो गई है और उसके पिता इलाके में ही रेहड़ी लगाते हैं। पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि पीड़िता के पिता काफी बीमार रहते हैं।

ये भी पढ़ें:सस्ता फ्लैट लेने का एक और मौका, लोन दिलाने के लिए DDA ने लगाए कैंप!

पीड़िता को रोककर उसके भाई को घर भेज दिया

पुलिस के अनुसार आरोपी ने खुद को तांत्रिक बता पीड़िता के पिता को ठीक करने का झांसा दिया। एक दिन बीमार पिता को ठीक करने के लिए तंत्र-मंत्र के बहाने वह बच्ची और उसके भाई को उनके घर के पास स्थित कब्रिस्तान ले गया। आरोप है कि यहां उसने बच्ची को तो रोक लिया और उसके भाई को ये कहते हुए वापस भेज दिया कि उसकी बहन कुछ देर बाद आ जाएगी।

आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस दे रही दबिश

आरोप है कि पीछे से आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया और उसे 51 रुपये देकर यह कहते हुए घर वापस भेज दिया कि वह किसी को इस बारे में किसी को न बताए और उसके पिता अब ठीक हो जाएंगे । अगले दिन जब बच्ची को पेट में तेज दर्द हुआ तो पिता ने उसे डॉक्टर को दिखाया, जहां उसके साथ रेप की पुष्टि हुई। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। अब पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:सिसोदिया के बाद के कविता को SC से राहत, इन शर्तों पर मिली बेल; केजरीवाल की न्यायिक हिरासत बढ़ी

ये भी पढ़ें:400 का राजमा, 200 की चाय! शख्स ने शेयर किया दिल्ली एयरपोर्ट का एक्सपीरिएंस, वायरल हो रही पोस्ट

Open in App
Tags :