खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Kanwar Yatra: दिल्ली में आज से रूट डायवर्ट; घर से निकलने से पहले जरूर देख लें ये एडवाइजरी

Delhi Police Traffic Advisory: दिल्ली पुलिस ने आज से शुरू होने वाली कांवड़ यात्रा से पहले ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। इसकी वजह से दिल्ली में कई जगह रूट डायवर्ट रहेंगे। घर से निकलने से पहले इसे जरूर देख लें...
07:08 AM Jul 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Delhi Police Traffic Advisory: काफी दिनों से दिल्ली समेत दूसरे राज्यों में कांवड़ यात्रा पर जाने वाले तीर्थयात्रियों के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं। वहीं, आज यानी 22 जुलाई से कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है। ऐसे में तीर्थयात्रियों के आराम के लिए रास्ते में कई जगह शिविर तैयार किए गए हैं। कांवड़ यात्रा आज से शुरू होकर दो अगस्त तक चलेगी।

Advertisement

बड़ी संख्या में कांवड़िये पहुंचेंगे दिल्ली

कहा जा रहा है कि कांवड़िये बड़ी संख्या में दिल्ली पहुंच सकते हैं, जबकि कुछ दिल्ली के बॉर्डर से होते हुए हरियाणा और राजस्थान में एंटर होंगे। इससे पहले ही दिल्ली पुलिस ने कांवड़ यात्रा को देखते हुए एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें बताया गया है कि इस साल करीब 15-20 लाख लोग हरिद्वार पहुंच सकते हैं।

मौके पर ही होगी कार्रवाई

अपनी एडवाइजरी में दिल्ली पुलिस ने बताया है कि कांवड़ियों की आवाजाही के दौरान ट्रैफिक रूल्स का उल्लंघन होने पर मौके पर ही कार्रवाई होगी। इतना ही नहीं उल्लंघनों की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी भी की जाएगी। एडवाइजरी के मुताबिक, कांवड़ ले जाने वाले भक्त अप्सरा बॉर्डर, शाहदरा फ्लाईओवर, सीलमपुर ‘टी’ प्वाइंट, आईएसबीटी फ्लाईओवर बुलेवार्ड रोड, रानी झांसी रोड, फैज रोड, अपर रिज रोड, धौला कुआं, एनएच-8 सहित कई रास्तों से गुजरेंगे और रजोकरी बॉर्डर से हरियाणा के लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें : Kawad Yatra 2024: डायवर्ट रहेंगे वेस्ट UP के ये 5 रूट, योगी सरकार के भी 5 फरमान

Advertisement

ये रूट हुए डायवर्ट

Advertisement
Tags :
Delhi Police Traffic AdvisoryKanwar yatra 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement