होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली में कैसे भरभराकर गिरा मकान? 3 की मौत, 14 घायल, Video में देखें खौफनाक मंजर

Karol Bagh Building Collapsed : दिल्ली के करोलबाग में एक मकान अचानक से ढह गया, जिसके मलबे में दबने से तीन लोगों की जान चली। इस हादसे में 14 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रशासन की ओर से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
05:34 PM Sep 18, 2024 IST | Deepak Pandey
दिल्ली में गिरा मकान। (ANI)
Advertisement

Delhi Karol Bagh House Collapsed : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बड़ा हादसा हो गया। करोल बाग इलाके में बुधवार सुबह एक मकान भरभराकर गिर पड़ा, जिससे लोगों में हाहाकार मच गया। मलबे में कई लोग दब गए थे। सूचना पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने मलबे से 14 लोगों को बाहर निकाला और 3 शव बरामद किए। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें खौफनाक मंजर नजर आ रहा है। आतिशी ने करोल बाग घटना में मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये की मदद देने की घोषणा की।

Advertisement

जानें कैसे गिरा मकान?

मध्य दिल्ली के करोल बाग में स्थित बापा नगर में यह घटना घटी। राजधानी दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से रुक-रुककर बारिश हो रही है और बुधवार को भी दिनभर से बादल बरस रहे हैं। बरसात की वजह से दो मंजिला मकान अचानक से ढह गया। ये भी कहा जा रहा है कि यह इमारत काफी पुरानी थी, जिससे यह हादसा हो गया। मकान गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें : दिल्ली के CM पद को संभालना आतिशी के लिए कितनी बड़ी चुनौती? क्या LG को दे पाएंगी टक्कर?

Advertisement

घायलों से मिलीं आतिशी

दिल्ली की सीएम आतिशी आरएमएल अस्पताल में घायलों से मिलीं और उनका हालचाल जाना। इस घटना को लेकर डिप्टी पुलिस कमिश्नर (सेंट्रल) एम. हर्षवर्धन ने बताया कि मलबे में अभी भी कुछ और लोगों के फंसे होने की आशंका है। तीन लोगों की मौत हो गई और 14 लोगों को बचा लिया गया। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें : Video: दिल्ली की नई CM आतिशी के आने से हरियाणा चुनाव पर क्या होगा असर? जानें विश्लेषण

पुरानी थी इमारत : हर्षवर्धन

डिप्टी पुलिस कमिश्वर ने कहा कि इमारत पुरानी थी और प्रसाद नगर के बापा नगर में एक आवासीय इलाके की संकरी गलियों में स्थित थी। वहीं, दिल्ली अग्निशमन सेवा (DFS) के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह 9.11 बजे इमारत गिरने की सूचना मिली थी। इसके बाद 5 दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया।

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो