चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

24 साल की Lady Don का CCTV फुटेज; 'ब्वॉयफेंड' को 40 गोलियां मरवाई, जानें कैसे फंसाया था हुस्न के जाल में?

Delhi Murder Case Accused Spotted: दिल्ली के राजौरी गार्डन में बर्गर किंग में प्रेमी को लेकर आई और उसे कॉन्ट्रैक्ट किलर्स के हाथों 40 गोलियां मरवा दीं। गैंगस्टर के कहने पर मर्डर की वारदात अंजाम देने वाली लड़की एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई है।
02:08 PM Jun 23, 2024 IST | Khushbu Goyal
अनू की गुमशुदगी की शिकायत उसके परिवार ने रोहतक के थाने में दर्ज कराई हुई है।
Advertisement

Lady Don Anu CCTV Footage Viral: देश की नई लेडी डॉन अनू का CCTV फुटेज सामने आया है। वह एक रेलवे स्टेशन पर स्पॉट हुई है। इसमें वह अपना सामान लेकर ट्रेन में चढ़ने के लिए भागती नजर आती है। उसने अपना चेहरा दुपट्टे से कवर किया हुआ है। उसे दिल्ली-हरियाणा पुलिस समेत परिवार तलाश रहा है। रोहतक में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज है।

Advertisement

हरियाणा में वह कई मामलों में आरोपी है। वहीं दिल्ली में वह एक युवक का मर्डर कराकर भागी है। उसने युवक को हनीट्रेप में फंसाकर राजौरी गार्डन में बने बर्गर किंग में बुलाया और उसे 40 गोलियां मरवाकर मौत को घाट उतार दिया। उसने गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के कहने पर वारदात अंजाम दी। पता चला है कि वह पुर्तगाल में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की खास है।

 

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘एक दूसरे के गले में बांहें, आधे कपड़े और आपत्तिजनक हालत’; जानें बीवी ने कैसे पकड़ीं DSP पति की रंगरलियां?

जम्मू कश्मीर में कटरा रेलवे स्टेशन पर दिखी

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अनु गुरुवार को कटरा रेलवे स्टेशन पर कैमरे में अपना सामान ले जाते हुए दिखी। वह गुरुवार सुबह करीब 10 बजे मुंबई जाने वाली ट्रेन में सवार हुई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अनू भगोड़े गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की करीबी सहयोगी थी और अमन जून को राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग आउटलेट पर लाने के लिए बिछाए गए जाल का हिस्सा थी, जहां उसकी हत्या कर दी गई।

अनु हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है और उसका आपराधिक रिकॉर्ड है। बर्गर किंग में अमन जून पर 3 अलग-अलग ब्रांड की 38 गोलियां चलाई गईं। अलग-अलग गोलियों से पता चलता है कि दोनों शूटरों ने 2 से ज़्यादा हथियारों का इस्तेमाल किया था। इससे पहले जारी किए गए एक फुटेज में अनु को अमन के साथ बैठे हुए देखा गया था, जब बंदूकधारियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ें:BJP के कैबिनेट मंत्री के करीबी की हत्या, MP में बीच सड़क मारी गोलियां; सरेआम वारदात से मचा हड़कंप

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने ली हत्या की जिम्मेदारी

CCTV फुटेज से पता चला है कि अनु ने राजौरी गार्डन पहुंचने के लिए GTB नगर मेट्रो स्टेशन से ट्रेन ली और हत्या के बाद वह राजौरी गार्डन से शकूरपुर मेट्रो स्टेशन पहुंची। अमन का शव बिलिंग काउंटर के पीछे पाया गया, जिससे पता चलता है कि जब हत्यारों ने गोलियां चलाईं तो उसने भागने की कोशिश की थी। हिमांशु भाऊ के अभी पुर्तगाल में होने का संदेह है। उसने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर हत्या की जिम्मेदारी ली है ।

हिमांशु ने इसे बदला लेने वाली हत्या बताया है। वहीं दिल्ली पुलिस के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हिमांशु भाऊ, जिसका गिरोह दिल्ली और हरियाणा में सक्रिय है, जबरन वसूली के लिए कुख्यात है। जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बवाना का साथी भाऊ 2022 में देश छोड़कर भाग गया था। अब हरियाणा में वह अपनी मैनेजर अनू के जरिए वारदातें अंजाम दे रहा है। अनू अपने घर से पिछले 8 महीने से गायब है और डॉन बनने की चाहत रखती है।

यह भी पढ़ें: सेक्स करने से इनकार किया, पति पहुंचा थाने और कराई FIR, 11 साल बाद हाईकोर्ट का अहम फैसला

कैसे फंसाया हुस्न के जाल में?

पुलिस सूत्रों के अनुसार, हरियाणा के रोहतक जिले की निवासी अनू सिर्फ 24 साल की है। अंडरवर्ल्ड की दुनिया में अपनी एक पहचान बनाना उसका मकसद है। कॉलेज खत्म होते ही वह अपना डॉन बनने का सपना पूरा करने घर से निकल गई। वह गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के संपर्क में आई और उसकी मैनेजर बन गई।

गैंगस्टर ने उसे पहली बार काम सौंपा, जिसे उसने बखूबी पूरा किया। इसके लिए उसने अमन जून को सोशल मीडिया के जरिए अपने जाल में फंसाया। फर्जी आधार कार्ड पर दिल्ली में PG लिया। अमन जब उसके हनीट्रैप में फंस गया तो उसे बर्गर किंग में बुलाया। साजिश के तहत 2 शूटरों ने उसे गोलियां मारी। फिर वह अमन का फोन और पर्स लेकर फरार हो गई।

यह भी पढ़ें:पुल से लटक 500 से ज्यादा जानें बचाई; रेलवे कर्मचारी का वीडियो देख कहेंगे- बहादुर बेटे को सलाम

Advertisement
Tags :
Delhi crime newsDelhi murder caseDelhi Newsrajouri garden murder
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement