खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन है योगेश टुंडा? गैंगस्टर काला जठेड़ी के बाद बना दूल्हा, लॉरेंस बिश्नोई से है गहरा रिश्ता

Yogesh Tunda marriage: योगेश टुंडा अपनी प्रेमिका नीतू से शादी कर रहा है। अदालत ने उसे विकासपुरी के आर्य समाज मंदिर में शादी के लिए पैरोल दी है। पुलिस के अनुसार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर उसने कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया की तिहाड़ जेल के अंदर हत्या की थी। इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।
05:12 PM Mar 15, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Yogesh Tunda marriage: काला जठेड़ी की शादी के बाद अब गैंगस्टर योगेश टुंडा की शादी हो रही है। निचली अदालत ने योगेश टुंडा को दिल्ली में शादी करने के लिए 6 घंटे का पैरोल दी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को विकासपुरी के आर्य समाज मंदिर में शादी समारोह रखा गया है। टुंडा किससे शादी करेगा फिलहाल पुलिस ने यह तो नहीं बताया है। पुलिस के अनुसार अदालत के निर्देश पर शादी में सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

Advertisement

टिल्लू ताजपुरिया की हत्या की थी

जानकारी के अनुसार योगेश टुंडा अपनी प्रेमिका नीतू से शादी कर रहा है। उसे शुक्रवार शाम तक विकासपुरी के मंदिर में शादी के लिए पैरोल दी गई है। सुरक्षा कारणों से पुलिस शादी के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं कर रही है। बता दें टुडा ने तिहाड़ जेल में सुनील मान उर्फ टिल्लू ताजपुरिया की अपने साथियों संग हत्या की थी। इस हत्याकांड का वीडियो वायरल हुआ था। फिलहाल टुंडा तिहाड़ जेल में बंद है।

दोनों गैंग के बीच में पुरानी दुश्मनी है

योगेश टुंडा गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सक्रिय सदस्य है। दरअसल, लॉरेंस के इशारे पर ही उसने कुख्यात टिल्लू ताजपुरिया की जेल के अंदर हत्या की थी। आरोप था कि टिल्लू ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की कोर्ट में हत्या करवाई थी। गोगी टिल्लू गैंग का ही सदस्य था। इसी का बदला लेने के लिए टुंडा ने हत्याकांड को अंजाम दिया था। दोनों गैंग के बीच में पुरानी दुश्मनी है।

Advertisement

लेडी डॉन और काला जठेड़ी की शादी 

टुंडा पर दिल्ली, हरियाणा समेत आसपास के राज्यों में हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी मांगना समेत अन्य संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं। इससे पहले काला जठेड़ी ने लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से द्वारका के एक मैरेज हॉल में शादी की थी। उस समय पूरा मैरेज हॉल पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया था। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी अत्याधुनिक हथियार के साथ वहां तैनात थे।

ये भी पढ़ें: BPSC TRE 3.0 Exam 2024: क्या लीक हो गया पेपर? 200 से ज्यादा छात्र हिरासत में, पुलिस ने बताई बड़ी वजह

Advertisement
Tags :
kala jathediLawrence bishnoiYogesh Tunda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement