चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टिकट कटने पर छलका दर्द, डॉ हर्षवर्धन ने छोड़ी राजनीति तो बिधूड़ी ने कहा- मेहमान के लिए बिछाई है नई चादर

Lok Sabha Elections 2024: बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए 195 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। इनमें दिल्ली की सात में से पांच लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवारों के नामों का भी ऐलान किया गया है। बीजेपी ने नई दिल्ली से बांसुरी स्वराज, चांदनी चौक से प्रवीण खंडेलवाल, दक्षिण दिल्ली से रामवीर सिंह बिधूड़ी, पश्चिमी दिल्ली से कमलजीत सेहरावत, और उत्तर पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी को प्रत्याशी चुना है।
03:41 PM Mar 03, 2024 IST | Amit Kasana
डॉ. हर्षवर्धन और रमेश बिधूड़ी
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद दिल्ली में बीजेपी पार्टी के वर्तमान सांसदों का दर्द अब छलकने लगा है। रविवार को जहां X पर पोस्ट कर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राजनीति से दूरी बनाने का ऐलान कर दिया। वहीं, सांसद रमेश बिधूड़ी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में किसी का नाम न लेते हुए मीडिया में बयान दिया कि बाहर से आए मेहमान के लिए नई चादर बिछाई गई है।

Advertisement

क्याें बदले सुर

बीजेपी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विभिन्न राज्यों की कुल 195 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है। इस लिस्ट में दिल्ली की पांच लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नाम भी शामिल हैं। साउथ दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी ने वर्तमान जीते हुए सांसद रमेश बिधूड़ी की जगह रामवीर सिंह बिधूड़ी को प्रत्याशी बनाया है। वहीं, चांदनी चौक से बीजेपी के जीते हुए सांसद डॉ हर्षवर्धन की जगह व्यापारी नेता प्रवीण खंडेलवाल को टिकट दिया है।

इशारों में कह गए मन की बात 

रविवार को रमेश बिधूड़ी ने मीडिया में कहा कि बाहर से आए कई मेहमानों के लिए नई चादर बिछाई जाती है जबकि घर के लोग पुरानी चादर पर ही सोते हैं। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी किसी परिवार की पार्टी नहीं है। बीजेपी एक विचारधारा वाली पार्टी है। उन्होंने कहा कि जब मेहमान घर में आता है तो उसके लिए साफ चादर बिछानी पड़ती है। ये तो मेहमान हैं, हम तो घर के लोग हैं।

Advertisement

हर्षवर्धन ने लिखी पोस्ट

डॉ. हर्षवर्धन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट कर लिखा कि 30 साल से अधिक के अपने राजनीतिक सफर में मैंने 5 विधानसभा और 2 संसदीय चुनाव लड़े और जीते। पार्टी के लिए काम किया, अब मैं अपनी जड़ों की ओर वापसी के लिए अनुमति चाहता हूं। उन्होंने लिखा कि मैं दीन दयाल उपाध्याय के अंत्योदय दर्शन को मानता हूं। आगे जरूरमंदों की मदद और समाज की सेवा करता रहूंगा।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Election 2024 : भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, भाजपा ने आसनसोल से दिया था टिकट

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Elections 2024Ramesh Bidhuri
Advertisement
Advertisement