होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पहले साथ नौकरी, फिर दोस्ती...जब लड़की ने किया इग्नोर तो चाकुओं से गोदा

Delhi Man Stabs Colleague: पुलिस के अनुसार युवती जहां काम करती थी, वहां पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं।
04:03 PM Sep 22, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Delhi Man Stabs Colleague: युवती दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक यूनिसेक्स सैलून में काम करती है। उसके साथ अभिषेक नाम का युवक काम करता है। दोनों के बीच काम के दौरान दोस्ती हो जाती है। कुछ माह साथ समय बीताने के बाद युवती अभिषेक से दूरी बनाना शुरू कर देती है। इस बात से नाराज अभिषेक रात में युवती के घर पहुंचा और उस पर चाकुओं से हमला बोल दिया। जब युवती के माता-पिता ने बीच बचाव कराने का प्रयास किया तो उन दोनों को भी चाकू से मारकर घायल कर दिया।

Advertisement

युवती ने दूर रहने की दी थी चेतावनी

जानकारी के अनुसार युवती ने अभिषेक से कई बार उससे दूर रहने के लिए कहा था। वह उससे परेशान थी और उसने ये बात अपने माता-पिता को भी बताई थी। बताया जा रहा है कि अभिषेक उसका पीछा नहीं छोड़ रहा था। शनिवार रात वह गुस्से में उसके घर पहुंचा और उस पर हमला बोल दिया।

ये भी पढ़ें: बच्चों की फीस भरने के लिए भीख मांगी… मनीष सिसोदिया का चौंकाने वाला खुलासा; पहली बार सुनाया गिरफ्तारी का किस्सा

तीनों घायल अस्पताल में भर्ती

तीनों घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार तीनों का इलाज करवाया जा रहा है। उनके गंभीर चोटे आईं हैं, उनके बयान के बाद रविवार को अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी युवती से नाराज था और उसने गुस्से में ये कदम उठाया है।

Advertisement

घटनास्थल से एकत्रित किए गए साक्ष्य

पुलिस के अनुसार युवती जहां काम करती थी, वहां पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास से साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। युवती के बयान के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दोनों पक्षों से पूछताछ के बाद मामले में जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal के इस्तीफे पर दिल्ली की जनता का राय? देखिए जंतर मंतर से ये स्पेशल रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: पुलिस अस्पताल ले जाती तो मेरा भाई जिंदा होता, दिल्ली में 8 युवकों ने किया था कत्ल

Open in App
Advertisement
Tags :
Crime News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो