होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली की बसों में फिर दिखेंगे मार्शल, दिवाली से पहले मंत्री सौरभ भारद्वाज का बड़ा ऐलान

Delhi Bus Marshal Job: मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ऐलान करते हुए कहा कि बस मार्शलों का संघर्ष सफल रहा है। दिल्ली सरकार बस मार्शलों को चार महीने पॉल्यूशन कंट्रोल करने के लिए रोजगार दे रही है।
03:43 PM Oct 24, 2024 IST | Deepti Sharma
Delhi Bus Marshal Job news
Advertisement

Delhi Bus Marshal Job: दिल्ली की आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार दिवाली से पहले बस मार्शलों को बड़ा तोहफा देने जा रही है। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इसकी जानकारी दी। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि प्रदूषण से लड़ने के लिए चार महीनों के लिए बस मार्शलों को नौकरी दी जाएगी।

Advertisement

सौरभ भारद्वाज ने एक वीडियो संदेश में कहा कि जितने भी बस मार्शल भाई-बहन हैं, जो लड़ाई आपके लिए अरविंद केजरीवाल लड़ रहे थे, उसके नतीजे आने लगे हैं। आप सबको दिल्ली में प्रदूषण से लड़ने के लिए आने वाले चार महीनों के लिए नौकरी दी जाएगी।

मंत्री ने कहा कि बस मार्शलों का संघर्ष रंग लाया है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था सभी को वापस रोजगार दिलवाएंगे। अब चार महीने उनको प्रदूषण के खिलाफ रोजगार दिया जाएगा और जब तक वो बस मार्शल की तरह बहाल नहीं होते हम बीजेपी की केंद्र सरकार को चैन नहीं लेने देंगे।

Advertisement

बीजेपी पर सौरभ भारद्वाज का हमला 

वीडियो संदेश में सौरभ ने कहा कि चार महीने का रोजगार आपका पक्का होगा। हालांकि, बस मार्शल के तौर पर बहाल करने की लड़ाई जारी रहेगी। अरविंद केजरीवाल का वादा है कि आपको वापस नौकरी दिलवाएंगे, जिस तरह से षड्यंत्र करके बीजेपी की केंद्र सरकार ने आपको हटाया है।

उस साजिश को खत्म करके आपके घर खुशियां वापस लौटाएंगे। दिल्ली में 10 हजार बस मार्शलों की बहाली का मुद्दा गरमाया हुआ है। मार्शलों को नवंबर 2023 में उनके पद से हटा दिया गया था। आम आदमी पार्टी इसका विरोध कर रही है। वहीं, मार्शलों ने इसको लेकर प्रदर्शन भी किया था, जिसमें आप के नेता भी शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें-  सुप्रीम कोर्ट: शरद पवार का अजित गुट पर बड़ा आरोप, कोर्ट ने मांगा जवाब

Open in App
Advertisement
Tags :
AAPAAP Leader saurabh BhardwajDelhi News
Advertisement
Advertisement