खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Delhi Metro Holi Timings: होली पर कितने बजे से दौड़ेगी मेट्रो, सामने आया शेड्यूल

Holi 2024 Metro News : अगर आप होली के दिन घर से बाहर निकलने की सोच रहे हैं तो सावधान हो जाएं। होली के दिन मेट्रो सेवाएं बंद रहेंगी। नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली के लिए मेट्रो सेवाएं कितने बजे से शुरू होंगी, इसे लेकर DMRC-NMRC ने जानकारी साझा की है।
05:32 PM Mar 23, 2024 IST | Deepak Pandey
होली के दिन कितने बजे तक बंद रहेंगी मेट्रो सेवाएं।
Advertisement

Holi 2024 : देशभर में सोमवार को होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा। इस अवसर पर दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा-ग्रेटर नोएडा के लिए मेट्रो सेवाएं सुबह बंद रहेंगी। इसे लेकर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) और नोएडा मेट्रो रेल निगम (NMRC) ने जानकारी साझा की है। होली के दिन मेट्रो की सेवाएं दोपहर 2.30 बजे से शुरू होंगी।

Advertisement

अगर आप होली के दिन मेट्रो से कहीं जाने का प्लान बना रहे हैं तो पहले डीएमआरसी और एनएमआरसी द्वारा मेट्रो सेवाओं को लेकर जारी की गई टाइमिंग को जरूर चेक कर लें। होली के दिन सुबह रंग खेले जाते हैं। होली के दिन यानी 25 मार्च 2024 को रैपिड मेट्रो, एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन समेत दिल्ली मेट्रो की सभी लाइनों पर दोपहर 2:30 बजे तक मेट्रो सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।

यह भी पढ़ें : ‘जनता जनार्दन सब जानती है’, सीएम की गिरफ्तारी के बाद सुनीता केजरीवाल का आया पहला बयान

Advertisement

दोपहर 2.30 बजे से शुरू होंगी मेट्रो सेवाएं

डीएमआरसी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि मेट्रो सोमवार को सभी लाइनों पर टर्मिनल स्टेशनों से दोपहर 2:30 बजे शुरू चलेंगी, जोकि सामान्य रूप से चलेंगी। वहीं, नोएडा मेट्रो रेल निगम (NMRC) ने बताया कि होली के दिन मेट्रो सेवाएं दोपहर 2:30 बजे से 15 मिनट की सामान्य अवधि पर चलेंगी। इससे पहले मेट्रो सेवाएं बंद रहेंगी।

यह भी पढ़ें : कौन हैं सुनीता जो संभालती हैं केजरीवाल का घर, क्या संभालेंगी दिल्ली की गद्दी? जानें क्या है समीकरण

मेट्रो स्टेशन कैंपस में न करें अतिक्रमण

डीएमआरसी ने कहा कि ऑटो और ई-रिक्शा चालक द्वारा अतिक्रमण करने के मामले में यात्री तत्काल सहायता के लिए मेट्रो स्टेशन के अधिकारिकों से संपर्क कर सकते हैं या फिर हेल्पलाइन 155370 फोन कर सकते हैं। मेट्रो स्टेशन के स्टाफ और सुरक्षा कर्मियों की ओर से कैंपस से अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
DMRCHoli 2024Metro NewsNMRC
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement