होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बंगाल की खाड़ी से आ रहीं तेज हवाएं, Delhi-NCR में मानसून की आख‍िरी बार‍िश को लेकर आया बड़ा अपडेट

Monsoon in Delhi-NCR: मौसम विभाग के अनुसार एनसीआर के अलावा यूपी के कई हिस्सों में कुछ दिन बारिश होने का अनुमान बना हुआ है। यहां चार दिन के लिए येलो अलर्ट है।
04:22 PM Sep 25, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Monsoon in Delhi-NCR: दिल्ली-एनसीआर के मौसम पर आईएमडी का बड़ा अपडेट आया है। मौसम विभाग के अनुसार आज शाम को एनसीआर में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के वैज्ञानिक डॉ. नरेश ने बताया कि बंगाल की खाड़ी से हवाएं दिल्ली-एनसीआर की ओर आ रही हैं, ऐसे में आज शाम, कल और परसों भी हल्की बारिश होने का अनुमान है।

Advertisement

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड का असर

मौसम विभाग के वैज्ञानिक डॉ. नरेश के अनुसार इसके बाद बारिश की गतिविधियां खत्म हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि उसके बाद मौसम सुहावना हो जाएगा। उनका कहना था कि आने वाले 1 या 2 दिनों में हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। वहीं, उत्तराखंड के कुछ जिलों कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। इसका असर दिल्ली-एनसीआर पर पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: दिल्ली की महिलाओं को कब से मिलेंगे 1 हजार रुपये! AAP के मंत्री कैलाश गहलोत ने दिया अपडेट

Advertisement

तीन दिन छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग के अनुसार एनसीआर में अगले तीन दिन अलग-अलग जिलों में दिन के समय बादल छाए रहेंगे। यहां अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक रहने का अनुमान है। इसके अलावा अलग-अलग जगह हल्की बारिश होगी।

मौसम विभाग ने जारी किया यूपी में येलो अलर्ट 

मौसम विभाग के अनुसार एनसीआर के अलावा यूपी के कई हिस्सों में कुछ दिन बारिश होने का अनुमान बना हुआ है। यहां चार दिन के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। लोगों को सलाह है कि वह बारिश का अपडेट देखकर घर से निकलें। इसके अलावा अगले तीन से चार दिन उत्तर कर्नाटक के अंदरुनी इलाकों, महाराष्ट्र, गोवा, मध्य, पूर्व और उत्तरपूर्व भारत में तेज बारिश और हवाएं चलेंगी।

ये भी पढ़ें: अधजला शव, पेड़ पर लटका बैग, शराब की बोलतें…दीपक मीणा कौन? दिल्ली में UPSC के छात्र की मौत से बवाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Monsoon
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो