खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिर पर पीछे से बंदूक सटा गोली मारी; दिल्ली में वारदात का CCTV फुटेज देख सहमे लोग

Delhi Murder Attempt Video Viral: दिल्ली के सलीमपुर में युवक को पीछे से सिर में गोली मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर कोई भी सहम जाएगा। युवक को पैसों के लिए गोली मारी गई। इस समय वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
09:52 AM Apr 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
Delhi Seelampur Murder Attempt Video Viral
Advertisement

Delhi Murder Attempt Video Viral: पैसा बड़ी चीज है, जिसके लिए इंसान हैवानियत की हद भी पार कर जाएगा। इसका जीता जागता उदाहरण दिल्ली में देखने को मिला। एक शख्स को पैसे नहीं मिले तो उसने युवक के सिर में गोली मार दी। वह पीछे आकर खड़ा हुआ, सिर पर बंदूक सटाई और गोली चला दी। देखते ही देखते युवक ढेर हो गया।

Advertisement

अभी वह जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है। आरोपी ने 2 गोलियां चलाई थीं, एक नजदीक आते समय, जो छू कर निकल गई। दूसरी सटाकर मारी, जिससे खून की धार निकली, जिसे देखकर लोगों की चीखें निकल गईं। बीच बाजार वारदात अंजाम दी गई, जिसका CCTV वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखेंगे तो एक बार आपकी सांसें भी थम जाएंगी।

 

Advertisement

5 लाख के लिए अंजाम दी वारदात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वारदात दिल्ली के सीलमपुर इलाके में अंजाम दी गई। हत्या की कोशिश के आरोप मस्तान नामक गिरोह पर लगे हैं, जिसने घायल युवक से 5 लाख की रंगदारी मांगी थी और पैसे नहीं देने पर उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। युवक पैसे नहीं दे पाया तो आरोपियों ने धमकी को सच साबित करने की कोशिश की। बीच बाजार उस पर जानलेवा हमला किया गया।

घायल युवक को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। प्रवेश चंद अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे लोक नायक अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन वीडियो देखकर आपको अचंभा जरूर होगा, क्योंकि गोली लगते ही युवक एक बार उठकर बैठ जाता है और उसके आस-पास खून भी नजर नहीं आएगा, लेकिन युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। उसके परिजन भी दहशत मे हैं

यह भी पढ़ें: खून से सनी दीवारें, लाशों से भरा कुआं; 10 मिनट 1650 राउंड फायरिंग, 105 साल बाद भी हरे Jallianwala Bagh हत्याकांड के जख्म

कौन है हमले का शिकार युवक?

जिला पुलिस उपायुक्त का डॉ. जॉय टिर्की के अनुसार, हमले में घायल युवक की पहचान शहनवाज के रूप में हुई है। वह सलीमपुर में ही रहता है और कालकाजी मंदिर के बाहर प्रसाद का ठेला लगाता है। वह ईद के त्योहार पर सलीमपुर के पार्क में झूले लगाता है। इस बार भी लगाए तो गिरोह के लोग उससे पैसे मांगने लगे। इस बात को लेकर गिरोह के सदस्यों और शहनवाज-साजिद के बीच बहस भी हुई थी। शहनवाज ने उन्हें पैसे देने से साफ इनकार कर दिया था। इससे नाराज गिरोह के सदस्यों ने शहनवाज पर गोली चला दी।

यह भी पढ़ें: OMG! ब‍िना कपड़े पहने 9 साल से दुन‍िया घूम रहा ये कपल, बच्‍चों के ल‍िए भी यही प्‍लान‍िंग

Advertisement
Tags :
aaj ka viral videoDelhi CrimeDelhi NewsTrending Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement