खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'देश में गृहयुद्ध होना चाहिए...', भड़काऊ कमेंट का आरोपी नदीम अली अरेस्ट

Nadeem Ali Arrested: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर कमेंट करने के आरोपी नदीम अली को उत्तराखंड से अरेस्ट कर लिया।
11:33 AM Aug 13, 2024 IST | Rakesh Choudhary
आरोपी नदीम अली

Nadeem Ali Arrested By Delhi Police: देश में गृहयुद्ध होना चाहिए इसकी जरूरत है। सोशल मीडिया पर 5 दिन पहले कमेंट करने के आरोपी नदीम राम अली को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कार्रवाई करते हुए नदीम अली को उत्तराखंड से अरेस्ट किया है। बता दें कि बांग्लादेश में हो रही हिंसा के बीच नदीम अली ने सोशल मीडिया पर एक कमेंट किया था। इसके साथ ही आरएसएस के सफाए की बात भी उसने की थी।

नदीम अली की आप पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के कई फोटोज सोशल मीडिया पर हैं। कमेंट करने के बाद से ही लोग उसकी गिरफतारी की मांग कर रहे थे। इसके साथ ही लोग सीएम और सांसद का पक्ष भी जानना चाहते थे।

सोशल मीडिया पर किया था यह कमेंट

सोशल मीडिया पर कमेंट करने के बाद लोगों ने कहा कि देश में गृहयुद्ध की मांग करने वाला आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है। नदीम अली ने सोशल मीडिया पर बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा देश में गृहयुद्ध होना चाहिए, इसकी बहुत जरूरत है। नागपुर संतरों के खिलाफ आर-पार की लड़ाई हो। प्रधानसेवक देश छोड़कर भाग जाएगा। पूरा देश संघियों से खार खाए बैठा है। हालांकि दोनों के साथ वायरल तस्वीरें काफी पुरानी है।

ये भी पढ़ेंः मनीष सिसोदिया की जमानत का अरविंद केजरीवाल के केस पर क्या असर? एक्सपर्ट्स से जानें

भाजपा बोली- केजरीवाल का चेला

मामले में दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश महासचिव वैशाली पोद्दार ने लिखा कि इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि भारत में गृहयुद्ध की चाहत रखने वाला केजरीवाल का चेला है।

ये भी पढ़ेंः अरविंद केजरीवाल माफी मांगेंगे! 6 साल पुराना मामला, यूट्यूबर ध्रुव राठी का वीडियो किया था शेयर

Open in App Tags :
delhi policeNadeem Ali