होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दिल्ली मेट्रो के टैगोर गॉर्डन स्टेशन पर बड़ा हादसा, पूर्व NIC कर्मचारी ने किया सुसाइड

Delhi Metro News: शुक्रवार को दिल्ली मेट्रो की सेवाएं दो मामलों के चलते प्रभावित रहीं। एक तो सुसाइड केस के चलते, जिसमें पूर्व एनआईसी कर्मचारी ने आत्महत्या कर लिया, दूसरा राजीव चौक मेट्रो स्टेशन तकनीकी खामी के चलते येलो लाइन पर यातायात प्रभावित रहा।
10:24 AM Oct 12, 2024 IST | Nandlal Sharma
दिल्ली मेट्रो की फाइल फोटो
Advertisement

Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो के टैगोर गॉर्डन स्टेशन पर शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर के एक रिटायर्ड कर्मचारी ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने कहा कि 60 वर्षीय मृतक चंद्र प्रकाश डावर सुभाष नगर का रहने वाला था और मानसिक तौर पर परेशान चल रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृतक के शव को डीडीयू अस्पताल में पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। मेट्रो अधिकारियों ने कहा कि हादसे के चलते कुछ देर के लिए सेवाएं प्रभावित रहीं, लेकिन बाद में ट्रेनों का संचालन शुरू हो गया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः अमेरिका में भी फ्री बिजली… सात समंदर पार पहुंची फ्री रेवड़ी, केजरीवाल ने किस पर साधा निशाना?

शुक्रवार को ही दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर तकनीकी दिक्कतों के चलते बाधा आई। ट्रेन का संचालन प्रभावित रहा, राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर तकनीकी खामी के चलते पूरी येलो लाइन पर यातायात प्रभावित रहा।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः एक लाख का इनामी…बेचता था कबाड़; जावेद मीरपुरिया दुबई से लौटते ही दिल्ली एयरपोर्ट पर क्यों हुआ गिरफ्तार?

एक्स पर किए गए एक पोस्ट में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने कहा कि रात के 8.20 बजे के करीब राजीव चौक से कश्मीरी गेट के बीच ट्रेन सेवा बाधित रही। हालांकि 10 मिनट बाद ट्रेन सेवा बहाल कर दी गई और तकनीकी खामी वाली ट्रेन को सेवा से हटा दिया गया।

 

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi MetroDelhi metro NewsDelhi Metro News In Hindi
Advertisement
Advertisement