होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Delhi News: लिव-इन में रह रही बेटी का झगड़ा सुलझाने पहुंची मां, गुस्से में प्रेमी ने मार दी गोली, विवाद की वजह कर देगी हैरान

10:11 AM Apr 11, 2023 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

New Delhi: दिल्ली के देशबंधु गुप्ता रोड इलाके में रविवार शाम लिव-इन में रह रहे 27 वर्षीय युवक ने 40 वर्षीय महिला को गोली मार दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां अभी भी उसका इलाज चल रहा है।

Advertisement

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उन्हें फोन पर सूचना मिली कि देश बंधु गुप्ता रोड इलाके में एक घर में गोलियां चलाई गई हैं, पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पाया कि एक महिला के कंधे में गोली लगी है। पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया। जहां अभी भी इलाज चल रहा है लेकिन उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

और पढ़िए – UP News: ‘मारब दुलहे के गोली’ भोजपुरी गाने पर फायरिंग का वीडियो वायरल, हिस्‍ट्रीशीटर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

गोली मार फरार हुआ आरोपी

जांच के दौरान, दिल्ली पुलिस ने बताया कि आलोक नाम का व्यक्ति महिला की बेटी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था। रविवार की शाम आलोक और उसकी प्रेमिका के बीच कुत्ते को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा सुलझाने के लिए महिला की मां देश बंधु गुप्ता रोड स्थित उनके घर पहुंची। पुलिस ने कहा कि अब तक आलोक और उसकी प्रेमिका के बीच विवाद बढ़ गया था और गुस्से में आकर उसने महिला की मां को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।

Advertisement

पुलिस ने आलोक के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी की तलाश के लिए कई टीमें गठित की गई हैं, पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ अमन विहार थाने में पहले से कई मामले दर्ज हैं।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

(Adipex)

Open in App
Advertisement
Tags :
crimeLive-In Relationshipnew delhi newsshot
Advertisement
Advertisement