चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होटल में महिला के साथ अश्लील फोटो खींचेंगे, वायरल की धमकी दे 15 हजार मांगेंगे

Paharganj Hotel Blackmailing Case: एक महिला ने सोशल माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर दिल्ली में सस्ते होटल बुक करने से बचने की सलाह दी है। महिला ने अपने सहयोगी के साथ पहाड़गंज में हुई मारपीट के बारे में बताया है। महिला ने लिखा है कि कैसे गुंडों ने जबरन घुसकर उसके सहयोगी से मारपीट की? यही नहीं, आरोपी कैश भी लूट कर ले गए।
08:56 PM Apr 24, 2024 IST | News24 हिंदी
दिल्ली में सेक्सटॉर्शन गैंग सक्रिय हैं।
Advertisement

New Delhi Crime: दिल्ली में सेक्सटॉर्शन गैंग सक्रिय है। ये लोग होटलों में स्टे करने वाले लोगों को भी नहीं बख्श रहे हैं। एक महिला ने इस गैंग के बारे में माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर पोस्ट शेयर की है। महिला ने कहा है कि लोग पहाड़गंज में सस्ते होटल बुक करने से बचें। उनका एक सहयोगी प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए राजधानी आया था। जिसको कुछ लोगों ने होटल के कमरे में घुसकर पीटा। एक महिला के साथ न्यूज फोटो लेकर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद गुंडे 15 हजार रुपये लेकर चले गए।

Advertisement

एकदम आए गुंडे, महिला ने उतारे कपड़े

दीपिका नारायण भारद्वाज की ओर से पोस्ट में लिखा गया है कि सहयोगी ने सामान रखने के लिए सस्ता होटल बुक किया था। लेकिन जैसे ही अपना काम खत्म कर सामान लेने के लिए होटल पहुंचे, कुछ ही मिनटों में 4-5 गुंडे कमरे में एक महिला के साथ दाखिल हो गए। इसके बाद महिला ने अपने कपड़े उतार दिए। सहयोगी कुछ समझ पाते, गुंडों ने उनको पहले थप्पड़ मारा, फिर बेरहमी से पिटाई करनी शुरू कर दी। इसके बाद महिला के साथ उनके न्यूड फोटो लिए गए।

यह भी पढ़ें: नौकरी मांगने गई, गिफ्ट में मिला 80 करोड़ का बंगला; कुछ ऐसी है रवि-काजल की लव स्टोरी

Advertisement

गुंडों ने धमकी दी कि कुछ भी किया, तो फोटोज वायरल कर दी जाएंगी। इसके बाद में सहयोगी को छोड़ने के एवज में 15 हजार की डिमांड की गई। उसने पैसे दे दिए। जिसके बाद गुंडे चल गए। दिल्ली पुलिस को भी शिकायत इसलिए नहीं दी गई, क्योंकि एक शख्स वर्दी में गुंडों के साथ था। महिला ने लिखा कि ऐसा लग रहा था कि पुलिस इसमें शामिल है।

यह भी पढ़ें: देश के ‘चार्ल्स शोभराज’ की मौत; जज बन 2000 को दी जमानत, जानें स्टेशन मास्टर कैसे बना ‘सुपर नटवरलाल’?

महिला आगे दावा करती हैं कि दिल्ली पुलिस ने मामले में उनसे संपर्क किया है। पुलिस ने भरोसा दिया है कि जो व्यक्ति गुंडों के साथ था, वह असली पुलिसवाला है या नकली। इस बारे में वे गंभीरता से जांच कर रहे हैं। महिला ने बताया कि उनका सहयोगी वरिष्ठ अधिकारियों के टच में है।

Advertisement
Tags :
Delhi crime news
Advertisement
Advertisement