चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होली खेलते समय हाईटेंशन की चपेट में आए 6 लोग, 3 की हालत गंभीर

Holi 2024 : दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। घर की छत पर होली खेल रहे कुछ लोग हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गए, जिससे 6 लोग झुलस गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
04:54 PM Mar 25, 2024 IST | Deepak Pandey
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए छह लोग।
Advertisement

Holi 2024 : देश में आज रंगों का त्योहार होली धूमधाम से मनाया गया। होली के दिन राष्ट्रीय राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आई है। घर की छत पर होली खेलते-खेलते हाईटेंशन लाइन के तार की चपेट में आने से एक महिला समेत 6 लोग झुलस गए, जिनमें से 3 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव से पहले मिला नोटों का जखीरा, गिनते-गिनते हांफ गए अधिकारी, देखें Video

ऐसे हुआ हादसा

दिल्ली के मंडावली थाना क्षेत्र में स्थित साउथ गणेश नगर में यह घटना घटी है। चश्मदीदों के अनुसार, साउथ गणेश नगर में घर की छत पर कुछ लोग पिचकारी और रंगों से होली खेल रहे थे। छत के सामने से हाईटेंशन बिजली के तार गुजर रहे हैं। छत पर होली खेल रहे कुछ लोग नीचे पार्क में होली खेल रहे लोगों पर पानी फेंक रहे थे।

Advertisement

तेज धमाका भी हुआ था

इस दौरान हाईटेंशन वायर पर पानी लगा, जिसकी वजह से बिजली के तार से करंट निकला और उसमें छत पर होली खेल रहे लोग झुलस गए। चश्मदीदों का कहना है कि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस समय बहुत तेज धमाका हुआ जिससे वो घबरा गए थे।

यह भी पढ़ें : मंडी से चुनाव लड़ेंगी कंगना, वरुण गांधी का कटा टिकट, BJP ने जारी की 5वीं सूची, देखें पूरी List

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

पुलिस को दोपहर करीब 12 बजे सूचना मिली कि हाईटेंशन बिजली के तार से कुछ लोग झुलस गए हैं। इस पर स्थानीय पुलिस, एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची। करंट की चपेट में आने से 6 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। सभी को एम्बुलेंस और पीसीआर वैन से अस्पताल ले जाया गया।

Advertisement
Tags :
Delhi NewsHoli 2024
Advertisement
Advertisement