खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये कत्ल है...घर पहुंचा तान्या का शव, बिलख पड़े बूढ़े दादा, गश खाकर गिरी मां, रुला देंगे Video

Rao IAS coaching case: परिजनों का आरोप है कि ये कोचिंग सेंटर और दिल्ली सरकार की नाकामी है। ये मामला हादसा नहीं है, ये तान्या की सोची-समझी हत्या है।
08:47 PM Jul 29, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Old Rajendra Nagar Incidence: ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर मामले में मृतका तान्या सोनी का शव सोमवार को उसके घर पहुंचा। जैसे ही छात्रा का शव औरंगाबाद के नबीनगर स्थित उसके घर के पास शनि बाजार पहुंचा तो मानो पूरा इलाका थम-सा गया हो। जिस किसी ने शव देखा उसकी आंखें नम हो गईं।

Advertisement

पिता के सामने उसकी लाड़ली का था शव 

सोमवार को देर शाम शव लेकर एंबुलेंस नबीनगर पहुंची। वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही शव उससे उतारा गया तान्या के परिजन व पड़ोसी उसे लेने दौड़े। घर पर बड़ी संख्या में नाते- रिश्तेदार और लोग तान्या को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। सभी बस उसकी एक झलक देखना चाहते थे। शव उतारा गया तो सामने पिता अपनी बेटी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जिन आंखों से कभी बिटिया के अफसर बनकर लौटने के सपने संजोए थे आज वह नम थीं और सामने बिटिया तो थी लेकिन अब उसकी सांसे थम चुकी थीं।

 

Advertisement

तान्या के भाई ने लगाया हत्या करने का आरोप

मौके से आ रहीं वीडियो में दिख रहा है कि जिस किसी ने शव को देखा वह बिलख बिलखकर रोने लगे। घर में तान्या के बुजुर्ग दादा का रो-रोकर बुरा हाल है, परिजन किसी तरह उन्हें संभालते नजर आए। वहीं, तान्या के भाई ने मीडिया में दिए बयान में कहा कि ये हादसा नहीं ये कत्ल है। इस पूरे मामले का जिम्मेदार कोचिंग सेंटर प्रशासन, दिल्ली सरकार व सिविक एजेंसियां हैं। उन्होंने मामले में जांच करने और निगम अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की।

13 कोचिंग सेंटरों को किया गया सील

तान्या के घर पर उनकी मां का रोते हुए बुरा हाल है, वह शव देख रोते हुए गश खाकर गिर पड़ीं। किसी तरह परिजनों ने उन्हें कुर्सी पर बैठाया। बता दें इस हादसे में तीन छात्रों की मौत हुई है। इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कोचिंग सेंटर मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और नगर निगम ने 13 कोचिंग सेंटरों को सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें : किस तरह UPSC कोचिंग के बेसमेंट में डूब गईं 3 परिवारों की उम्मीदें, कैसे हुआ हादसा? जानिए पूरी कहानी

Advertisement
Tags :
Delhi NewsRao IAS coaching center
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement