खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Man body parts found in Delhi: न सिर न धड़, बस नाले में पड़ी पॉलिथीन में मिला हाथ-पैर और शरीर का निचला हिस्सा, यह शव किसका है?

Man body parts found in delhi: दिल्ली के एक इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब लोगों को नाले में पड़ी पॉलीथीन में कटे मानव अंग मिले हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
10:31 PM Dec 21, 2023 IST | khursheed
Advertisement

Man body parts found in delhi: दिल्ली के रनहोला इलाके से पुलिस को एक शव के कुछ कटे अंग मिले हैं। सिर-धड़ न होने से पहचान मुश्किल है कि शव किसका है? बस मौके से पॉलिथीन में हाथ-पैर और शरीर का निचला हिस्सा मिला। पुलिस इस हत्या की अनसुलझी गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है।

Advertisement

दिल्ली के बपरोला गांव के लोग रोज की तरह अपने काम में व्यस्त थे लेकिन किसी को इस बात का अभास नहीं था कि नाले में पड़ी पॉलिथीन में किसी शव के कटे अंग पड़े हैं। हालांकि, जब लोगों ने शक के आधार पर पॉलिथीन को खोल कर देखा तो उनके होश फाख्ता हो गए। उसमें हाथ -पैर के टुकड़े मिले। इसके बाद बपरोला गांव के लोगों ने बिना किसी देरी के तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

किस शव के टुकड़े और किसने की हत्या?

दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में बताया कि हमें एक पीसीआर कॉल मिली कि बपरोला गांव के नाले में एक पॉलिथीन पड़ी हुई है, जिसमें शव के कटे हुए हाथ- पैर के टुकड़े पड़े हुए हैं। हालांकि, जब पुलिस ने मौके पर गहन जांच की तो पता चला कि जहां पर शव के हाथ-पैर के टुकड़े मिले, उसी सड़क किनारे नाले में लगभग 1 किमी दूर एक पुरुष शरीर का निचले हिस्सा पॉलिथीन में मिला। फिलहाल, पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं है कि यह किसके हाथ- पैर के टुकड़े हैं और किसने हत्या करने के बाद पॉलिथीन में उन्हें नाले में फेंक दिए हैं।

पुलिस ने बॉडी पार्ट्स को मोर्चरी भेज दिया है। साथ ही पुलिस शव के बाकी के हिस्सों की तलाश कर रही है कि आरोपी शख्स ने उन्हें कहां पर फेंका है। पुलिस ने आगे की जांच के लिए आईपीसी विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। बाहरी जिला पुलिस की कई टीमें मृतक की पहचान करने और अपराध को सुलझाने का प्रयास कर रही है।

Advertisement

(lapeerhealth)

Advertisement
Tags :
Delhi Crime
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement