चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'दिल्ली के कातिल चूहे'...सो रहे शख्स को कुतर-कुतर कर मार डाला

Delhi: दिल्ली में एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। व्यक्ति का शव खून से लथपथ मिला है। लेकिन उसकी मौत के पीछे जो वजह सामने आई है। वह चौंकाने वाली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। जो दिल्ली में जॉब करता था।
08:20 AM Apr 30, 2024 IST | News24 हिंदी
चूहों ने कुतर कर व्यक्ति को मार डाला।
Advertisement

Delhi News: दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक व्यक्ति की मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान 48 वर्षीय गोपाल गुप्ता के तौर पर हुई है। वह मूल रूप से बिहार का रहने वाला था, जो फिलहाल परिवार के साथ जैतपुर इलाके में रह रहा था। आरोपी ट्रैफिक मार्शल की नौकरी करता था। पुलिस को आंख, हाथ और होंठों पर चोटों के निशान मिले हैं। क्राइम ब्रांच और एफएसएल टीम की जांच के बाद मौत को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है।

Advertisement

पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था मृतक

जांच टीमों को लग रहा है कि उसकी मौत चूहों के काटे जाने से हुई है। वहीं, असल कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस की ओर से डेडबॉडी एम्स की मोर्चरी में भेजी गई है। अधिकारी रिपोर्ट का वेट कर रहे हैं। दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव के अनुसार सुबह सवा साते बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि जैतपुर-मीठापुर चौक के पास शव पड़ा है। पंक्चर की दुकान में उसकी हत्या की गई है। पुलिस के अलावा एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची।

इसके बाद मृतक की शिनाख्त गोपाल गुप्ता के तौर पर हुई। जो फिलहाल जैतपुर एक्सटेंशन स्थित हरिनगर की गली नंबर 8 में रह रहा था। परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। मृतक प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड के अलावा ट्रैफिक मार्शल के तौर पर काम करता था। वह नशे का आदी था, जो रविवार रात 10 बजे तक ठीकठाक था।

यह भी पढ़ें:  दिल्ली और हरियाणा पुलिस की लॉरेंस गैंग से मुठभेड़, दो शूटर गिरफ्तार

Advertisement

वह अपने जानकार राजेश और सोनू के साथ दुकान में सोया था, जो अगले दिन मृत मिला। शव खून से लथपथ मिला है। पुलिस राजेश से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक अधिक नशे में था। उसे चूहे काटते रहे, लेकिन उसे पता नहीं लगा। राजेश ने भी कहा कि उसकी दुकान में चूहे अधिक है। गोपाल अधिक नशे में था। पुलिस मर्डर के एंगल से भी जांच कर रही है।

 

Advertisement
Tags :
Delhi News
Advertisement
Advertisement