खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'AAP ने नहीं, BJP नेताओं ने किया शराब घोटाला', जेल से निकले संजय सिंह की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस

Sanjay Singh Press Conference: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह हाल ही में जेल से बाहर आए हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली का कथित शराब नीति घोटाला असल में भाजपा नेताओं का किया धरा है।
11:34 AM Apr 05, 2024 IST | Gaurav Pandey
AAP Leader Sanjay Singh
Advertisement

Sanjay Singh Press Conference :  आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने जेल से बाहर आने के बाद शुक्रवार को पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि जिस शराब घोटाले को लेकर आप पर इल्जाम लगाए जा रहे हैं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया, उसमें भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हैं।

Advertisement

इस दौरान संजय सिंह ने मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी की एक तस्वीर दिखाई, जिन्हें टीडीपी ने उम्मीदवार बनाया है। सिंह ने कहा कि रेड्डी के बेटे राघव मगुंटा ने 16 सितंबर को 7 बयान दिए थे। रेड्डी ने 3 बयान दिए थे। जब रेड्डी से पहली बार ईडी ने पूछा कि क्या वह अरविंद केजरीवाल को जानता है तो उसने सच बताया था और कहा था कि वह उनसे मिला है लेकिन एक चैरिटेबल ट्रस्ट की जमीन के सिलसिले में।

लेकिन, इसके बाद उसके बेटे राघव मगुंटा को गिरफ्तार कर लिया गया। 5 महीने उसे जेल में रखने के बाद रेड्डी ने अपना बयान बदल लिया। 10 फरवरी से 16 जुलाई के बीच राघव मगुंटा के 7 बयान लिए गए थे। इनमें से 6 बयानों में उसने केजरीवाल के खिलाफ कुछ नहीं कहा। लेकिन 5 महीने की प्रताड़ना के बाद 16 जुलाई को 7वें बयान में उसने अपना रुख बदल लिया और साजिश का हिस्सा बनते हुए केजरीवाल के खिलाफ बयान दे दिया।

Advertisement

'पीएम की फोटो के साथ वोट मांग रहा है आरोपी'

संजय सिंह ने कहा कि जिस आदमी को शराब घोटाले का आरोपी बनाया गया, प्रधानमंत्री उसके साथ क्या कर रहे हैं? अब वह आंध्र प्रदेश में टीडीपी की ओर से लोकसभा प्रत्याशी है। वह प्रधानमंत्री की तस्वीर के साथ वोट मांग रहा है। बता दें कि संजय सिंह बुधवार को तिहाड़ जेल से निकले थे। उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने के लिए बड़ी साजिश रची गई है।

'ईडी ने गायब कर दिए केस के सभी पुराने बयान'

सिंह ने यह भी कहा कि जो बयान पहले लिए गए थे उसमें केजरीवाल के खिलाफ कोई बयान नहीं था। कोर्ट के आदेश के बाद हमारे वकील बयान देखने गए लेकिन वहां उनके होश उड़ गए। उन्होंने दावा किया कि ईडी से सभी पुराने बयान गायब कर दिए हैं। संजय सिंह ने कहा कि जब राघव मगुंटा ने हमारे खिलाफ बयान दे दिया तो उसे तुरंत जमानत मिल गई। आज वह टीडीपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहा है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगाकर वोट मांग रहा है।

Advertisement
Tags :
Aam Aadmi PartyArvind KejriwalBJPDelhi Liqour ScamSanjay Singhspecial-news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement