चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: दिल्ली के छतरपुर में महापंचायत के मंच पर महिला ने शख्स की चप्पलों से की पिटाई

02:54 PM Nov 29, 2022 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Video: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर दिल्ली के छतरपुर इलाके में चल रही एक महापंचायत के दौरान मंच पर अचानक मारपीट हो गई। मंच पर पहुंची महिला ने एक शख्स पर चप्पलें बरसानी शुरू कर दीं। बताया गया है कि श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के लिए हिंदू एकता मंच की ओर से इस महापंचायत का आयोजन किया गया था।

Advertisement

छतरपुर में ही हो रही थी महापंचायत

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में इंसाफ दिलाने के लिए दिल्ली के छतरपुर इलाके में हिंदू एकता मंच की ओर से एक महापंचायत का आयोजन किया गया था। बता दें कि इसी छतरपुर इलाके में श्रद्धा की हत्या की गई थी। महापंचायत को बेटी बचाओ फाउंडेशन की ओर से भी समर्थन दिया गया था। वक्ता मंच पर खड़े होकर अपने विचार रख रहे थे। इसी दौरान अचानक मंच पर मारपीट हो गई।

मंच पर दिया धक्का तो भड़की महिला!

बताया गया है कि इसी दौरान एक महिला अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए मंच पर पहुंची थी। जैसे ही महिला ने माइक पकड़ा तो मंच पर पहले से खड़े एक शख्स ने उससे माइक छीनते हुए धक्का दे दिया। इस पर महिला का पारा चढ़ गया। महिला ने अपनी चप्पल उतार पर उस शख्स की पिटाई करना शुरू कर दिया। घटनाक्रम देख मंच और लोगों में हड़कंप मच गया।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वहां मौजूद अन्य लोगों ने जैसे-तैसे महिला को शांत कराया। मंच के सामने खड़े लोगों ने इस दौरान वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से भी इस घटना का वीडियो जारी किया गया है। इसमें महिला चप्पलों से शख्स की पिटाई करते हुए दिखाई दे रही है।

आफताब ने श्रद्धा के किए थे 35 टुकड़े

बता दें कि दिल्ली के छतरपुर इलाके में 18 मई को आफताब नाम के एक युवक ने अपनी लिवइन पार्टनर श्रद्धा वॉकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज में रखे और एक-एक करके हर रोज उन टुकड़ों को दिल्ली के जंगलों में फेंक रहा था। पुलिस ने आरोपी आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। फिलहाल आरोपी जेल में बंद है।

bellevuehealthcare

Advertisement
Tags :
Chhatarpur MahapanchayatDelhi crime newsDelhi NewsHindu Ekta ManchMahapanchayat VideoShraddha murder caseदिल्ली न्यूज
Advertisement
Advertisement