चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र कल, स्वास्थ्य सेवाओं पर होगी चर्चा

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह ईडी की हिरासत से सरकार के लिए अपना दूसरा निर्देश जारी किया। इस बारे में बताते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ईडी की हिरासत में भी केजरीवाल को राजधानी के लोगों के स्वास्थ्य की चिंता हैं।
03:21 PM Mar 26, 2024 IST | Amit Kasana
arvind kejriwal
Advertisement

Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार ने कल विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। इस दौरान राजधानी की स्वास्थ्य सेवाओं, गर्मियों में पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था और अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। दिल्ली सचिवालय के अधिकारियों के अनुसार 27 मार्च को विधानसभा का सत्र बुलाया गया है। इस विशेष सत्र में स्वास्थ्य सेवाओं के मुद्दे पर चर्चा होगी। बता दें इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज सुबह मुख्य सचिव से दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिकों में दवाइयों और टेस्ट की स्थिति बताने को कहा था।

Advertisement

ईडी की हिरासत से सीएम ने दिया निर्देश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह ईडी की हिरासत से सरकार के लिए अपना दूसरा निर्देश जारी किया। इस बारे में बताते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ईडी की हिरासत में भी केजरीवाल को राजधानी के लोगों के स्वास्थ्य की चिंता हैं। दिल्लीवालों को परेशानी न हो इसलिए सीएम हिरासत में रहते हुए भी लोगों के बारे में सोच रहे हैं। इससे पहले बीते रविवार को सीएम केजरीवाल ने ईडी की हिरासत में से जल मंत्री आतिशी को एक नोट लिखा था, जिसमें गर्मियों में दिल्ली वालों के लिए पर्याप्त पीने का पानी और टैंकरों की व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे।

Advertisement

विशेष सत्र में इस मुद्दे पर चर्चा

आज सुबह स्वास्थ्य मंत्री ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि केजरीवाल दिल्ली के अस्पतालों और मोहल्ला क्लिनिकों में दवा नहीं होने से चिंतित है। उन्होंने मुझे निर्देश दिए हैं कि अस्पतालों में मुफ्त टेस्ट और दवाइयां हों, यह सुनिश्चित किया जाए। उनका कहना था कि सरकार दिल्ली की जनता की सेवा के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है। बता दें कल दिल्ली  विधानसभा के विशेष सत्र में स्वास्थ्य मंत्री अस्पतालों की स्थिति के बारे में बताएंगे।

Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalSaurabh Bharadwaj
Advertisement
Advertisement